Axar Patel ने शादी के लिए लिया ब्रेक, हो रही है इस स्वर्ग की अप्सरा से शादी, बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी खा जाती है मात

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी Axar Patel कई मौकों पर भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं इस समय यह खिलाड़ी छुट्टियों पर चल रहा है। मौजूदा समय में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की खेली जाने वाली वनडे सीरीज और तीन मैचों की T20 सीरीज के लिए अक्षर पटेल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। क्योंकि इस समय उन्होंने छुट्टियां ले रखी है।

उनके छुट्टी लेने का पीछे का कारण उनका व्यक्तिगत कारण माना जा रहा है। बताया जाता है, कि शादी के चलते इस समय भारतीय टीम के लिए कुछ मुकाबलों में वह भाग नहीं ले सकेंगे।

शादी के कारण ली छुट्टी

इस समय अक्षर पटेल ने टीम इंडिया से छुट्टी ले रखी है, जिसके चलते वह टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं। माना जा रहा है, कि शादी के कारण अक्षर पटेल इस समय लंबा ब्रेक ले सकते हैं। बता दें कि अक्षर पटेल की मेहा पटेल के साथ 20 जनवरी 2022 को सगाई हुई थी, जोकि अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अभी तक शादी की तारीख का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हो सका है। लेकिन जब यह खिलाड़ी न्यूजीलैंड जैसी अहम सीरीज से टीम इंडिया से छुट्टी लेता दिखाई दिया, तो लोगों द्वारा कयास लगाना शुरू कर दिया गया कि जल्द ही अक्षर पटेल और उनकी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल शादी कर वैवाहिक बंधन में बनने वाले हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी दे देती हैं मात

अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी मेहा पटेल की खूबसूरती की अगर बात की जाए, तो वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी अपनी सुंदरता के चलते मात दे देती हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। मेहा पटेल एक आहार और पोषण विशेषज्ञ हैं। जिनके इंस्टाग्राम पर 21000 से अधिक फालोवर्स मौजूद हैं।

अक्षर पटेल के नाम का एक टैटू भी मेहा पटेल के हाथ पर बना हुआ है। यह कपल काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब कहीं जाकर वैवाहिक बंधन में बंधने वाला है।

Read Also:-IND vs NZ : पहले वनडे में जीत के बाद भी विलेन बने इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ दूसरे वनडे से दिखाएंगे बाहर का रास्ता