Hardik Pandya टी-20 के बाद वनडे की कप्तानी भी हथियाने की फिराक में, बीच मैदान में कर दिया कुछ ऐसा काम, गुस्से में आए रोहित शर्मा, वायरल वीडियो

Hardik Pandya:- भारत न्यूजीलैंड को एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में 12 रनों से शिकस्त देने में कामयाब रहा। हैदराबाद में बुधवार को भारत इस सीरीज में जीत हासिल करते हुए 1-0 की बढ़त हासिल कर सका। टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए स्कोरबोर्ड पर मात्र 349 रन लगा दिए, वही सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भारत की तरफ से बेहतरीन दोहरा शतक जड़ते नजर आए। जवाब में बेहतरीन फाइट बैक करते हुए न्यूजीलैंड लक्ष्य से 12 रन दूर 337 रन बनाने में कामयाब रहा।

हार्दिक और रोहित में से भारत का कौन होगा कप्तान

यह सुनने में जरूर अजीब लग रहा होगा कि रोहित शर्मा या हार्दिक पांड्या में से भारत का कप्तान कौन है लेकिन यह एक बहुत साधारण सी बात है पहले एकदिवसीय के दौरान रोहित शर्मा पूर्व कप्तान तो थे लेकिन सारे फैसले और निर्णय हार्दिक पांड्या द्वारा लिए जा रहे थे लोगों का कहना है की हार्दिक पांड्या इस दौरान अपनी पेशकश एक कप्तान के रूप में करना चाहते हैं।

वहीं भारतीय टीम मैनेजमेंट द्वारा टी20 के कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाने के साथ-साथ एकदिवसीय क्रिकेट में भी उप कप्तानी का पद सौंपा गया है। लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभी हार्दिक इतने से संतुष्ट नहीं हैं वह अभी और पाने की लालसा रखते हैं सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें खिलाड़ियों को हार्दिक समझा कर एकजुट करने के प्रयास में दिखाई दे रहे हैं।

कैसी रही भारत की पारी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा पहला मैच कई कारणों के चलते ऐतिहासिक रहा है। इस मैच के दौरान भारत की तरफ से युवा बल्लेबाज शुभमन गिल द्वारा बेहतरीन और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक जड़ा गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल द्वारा काफी बेहतरीन और शानदार शुरुआत की गई। हालांकि रोहित शर्मा को मात्र 34 रन बनाने के बाद ही पवेलियन लौटना पड़ा। लेकिन शुभमन गिल ने पहले शतक और बाद में दोहरा शतक जड़ दिया।

इस पारी के दौरान शुभमन गिल 149 गेंद खेलते हुए 19 चौके और 9 छक्कों की सहायता से 208 रनों की बेहतरीन पारी खेले। वही सूर्यकुमार यादव 31 रन और हार्दिक पांड्या ने 28 रन बनाकर शुभमन गिल का साथ दिया। भारत इन पारियों की सहायता से 300 रनों के लक्ष्य को पार करने में कामयाब रहा, और इसके साथ-साथ अभी कुछ ही समय पहले इस मैच के दौरान दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन बहुत ही साधारण खिलाड़ी नजर आए।

Read Also:-World Cup 2023 का हिस्सा नहीं हो सकेंगे यह खिलाड़ी, दो का करियर तो शुरू होने से पहले ही पहुंच गया खत्म की कगार पर