15 सदस्यीय Indian Team का श्रीलंका दौरे के लिए किया गया चयन, इन खिलाड़ियों को नए कप्तान की अगुवाई में मिल सकता है चांस

IND vs SL : साल 2023 की शुरुआत में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 और टेस्ट सीरीज खेली जानी है। 3 जनवरी से तीन मैचों की T20 सीरीज की शुरुआत होगी, जिसमें Indian Team मेहमान टीम (श्रीलंका) को मात देने के लिए मैदान पर उतरेगी। वही 10 जनवरी से वनडे सीरीज का आवाज भी होना है।

कप्तानी की बागडोर संभाल सकते हैं हार्दिक पांड्या

बता दे की 3 जनवरी से भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज की शुरुआत होगी, जिसमें कप्तानी की बागडोर हार्दिक पांड्या को सौंपी जा सकती है। इस सीरीज के दौरान भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है।

दरअसल इस समय खिलाड़ी चोट से जूझते नजर आ रहे हैं। इसके अतिरिक्त विराट कोहली और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को भी इससे आराम दिया जा सकता है। इनकी जगह टीम इंडिया में युवा और धाकड़ खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है।

टीम में होगी इन खिलाड़ियों की वापसी

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) सीरीज के दौरान धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा टीम में वापस आ सकते हैं। T20 वर्ल्ड कप से पहले जडेजा के चोटिल होने के कारण विश्व कप स्क्वाड में जगह नहीं मिल सकी थी। हालांकि अब रवींद्र जडेजा पूरी तरह से फिट हो चुके हैं, और मैदान पर अपनी वापसी करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार भी हैं।

टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह भी अब चोट से उबरने के बाद भारतीय टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इसके अतिरिक्त श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद शमी को भी खेलने का चांस मिल सकता है हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान यह अनुभवी तेज गेंदबाज चोटिल होने के कारण बाहर हो गया था।

भारत‌ बनाम श्रीलंका T20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20 मैच – 3 जनवरी – वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम, मुंबई।

दूसरा टी20 मैच – 5 जनवरी – महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे।

तीसरा टी20 मैच – 7 जनवरी – सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम

श्रीलंका के खिलाफ भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम में शामिल खिलाड़ियों में ईशान किशन, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी के नाम सम्मिलित हैं।

Read Also:-Giorgia Andriani ने हद से अधिक छोटी स्कर्ट पहन हॉटनेस का लगाया तड़का, देख लोगों के छूटे पसीने