अंतरराष्ट्रीय रिटायरमेंट के बाद युवराज सिंह ने की T20 एक्शन में वापसी | Bharat Gossips

अंतरराष्ट्रीय रिटायरमेंट के बाद युवराज सिंह ने की T20 एक्शन में वापसी

भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान अनिल कुंबले ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह को ग्लोबल टी 20 में खेलने की अनुमति दी है, इसके लिए अन्य भारतीय खिलाड़ियों को भी खेलना चाहिए। अनिल कुंबले ने टी 20 लीग में खेलने के महत्व पर जोर देते हुए स्वीकार किया कि यह न केवल भारतीय क्रिकेटरों के आत्मविश्वास को बढ़ाएगा बल्कि विश्व स्तर पर लीग की लोकप्रियता में भी इजाफा करेगा। अनिल कुंबले - सलाहकार समिति के एक बोर्ड सदस्य - ने कहा कि युवराज सिंह को अनुमति मिलना एक बड़ा बढ़ावा था और उम्मीद है कि विभिन्न खिलाड़ियों को बोर्ड से विभिन्न खेल खेलने के लिए एनओसी(NOC) मिलेगी इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) से अलग टी 20 लीग।
"हां, मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जिसे बीसीसीआई देखेगा, लेकिन वर्तमान में कुछ प्रतिबंध हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि, आप जानते हैं कि युवी जैसे लोगों को (ग्लोबल टी 20 में) खेलने और खेलने की अनुमति मिली है। इसलिए, मैं किसी भी मुद्दे को देखें अगर इनमें से कुछ खिलाड़ी जाना चाहते हैं और खेलना चाहते हैं, लेकिन बीसीसीआई को उन्हें एनओसी देनी होगी। इस समय, किसी और की तरह होना अच्छा है जैसे युवी लीग में खेलते हैं और भविष्य में आप शायद करेंगे। भारत के और खिलाड़ियों को लीग में भाग लेते हुए देखें.


admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नेटफ्लिक्स ने भारत में लॉन्च किया 199 रुपए का सस्ता प्लान

Thu Jul 25 , 2019
तमाम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के बीच गलाकाट कंपटीशन के बीच नेटफ्लिक्स का ये प्लान उसे काफी फायदा पहुंचा सकता है क्योंकि भारत में मोबाइल पर नेटफ्लिक्स देखने वालों की तादाद काफी है। कंपनी ने इस नए प्लान का नाम गो मोबाइल रखा है। यानी इस प्लान को केवल एक स्क्रीन में […]
अंतरराष्ट्रीय रिटायरमेंट के बाद युवराज सिंह ने की T20 एक्शन में वापसी