जिंदगी में रोमांस को रखना है, तो ये चीजें कभी न करें 'मिस' | Bharat Gossips

जिंदगी में रोमांस को रखना है, तो ये चीजें कभी न करें ‘मिस’

काम की भागदौड़ और व्यस्ताओं के बीच अगर आपका भी अपने जीवनसाथी के साथ जुड़ाव खत्म सा लग रहा है तो इसकी एक वजह रोमांस की कमी भी हो सकती है। इसलिए जरूरी है कि पार्टनर के साथ जीवन के छोटे से छोटे लम्हें को भी जिया जाए और खुशियों को तलाशा जाए। तो आइए जीवन में रोमांस वापस लाने के लिए क्या कोशिशें की जा सकती हैं।
जिंदगी में रोमांच और रोमांस हमेशा बरकरार रहना चाहिए। अगर ये दोनों ही आपकी लाइफ में नहीं है तो फिर जिंदगी बहुत ही बेरंग सी हो जाएगी।

  • जरूरी तो नहीं कि जब कोई खास दिन हो तभी सरप्राइज या गिफ्ट दिया जाए। साधारण से दिन को खास बनाना ही अपने आप में ‘खास’ है। इसलिए अगली बार जब आप दफ्तर से घर लौटे तो अपने साथी के लिए कुछ भी स्पेशल ले जाएं। चाहे वो एक गुलाब का फूल हो या पूरा बुके।
  • छुट्टी वाले दिन घूमने या फिल्म देखने की योजना तो हर कोई बना सकता है। लेकिन अगर आप अपने साथी को खुश करना चाहते हैं तो किसी भी दिन अचानक से फिल्म की टिकट बुक करा लें और उनसे सारे काम छोड़ कर चलने को कहें। देखिए आपका पार्टनर आपके लिए कैसे वक्त निकालता है।
  • आप अपने काम में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं लेकिन उन्हीं व्यस्त पलों में थोड़ा सा समय चुरा कर अपने साथी को प्यार भरा मैसेज भेजेंगे तो आप दोनों के बीच भावनात्मक मजबूती बढेगी। 
  • भागदौड़ भरी जिंदगी में हम अपनी भावनाओं का इजहार करना ही भूल जाते हैं। चाहें पार्टनर की तारीफ हो या फिर आई लव यू कहना। दोनों ही बातों का महत्व है क्योंकि कई बार आई लव यू कहना आसान नहीं होता तो आप बस उनकी सुंदरता या फिर काम की तारीफ करके भी अपनी भावनाओं का इजहार कर सकते हैं। आपका पार्टनर आपकी भावनाओं को खुद ब खुद समझ जाएगा। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जम्मू-कश्मीर के ताजा हालात को लेकर बैठक, कई अधिकारी मौजूद

Tue Aug 27 , 2019
जम्मू और कश्मीर को लेकर गृह मंत्रालय में एक उच्च स्तरीय बैठक हो रही है। इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय गृह सचिव एके भल्ला मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक में भारत सरकार के सचिव स्तर के अधिकारी भी शामिल हैं। इस बैठक में […]
amit shah on kashmir issue 1 जिंदगी में रोमांस को रखना है, तो ये चीजें कभी न करें 'मिस'