Vivo V23 सीरीज आज भारत में लॉन्च हो चुका है. बता दें कि कंपनी ने इसे लॉन्च करने से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा कर दिया. दरअसल लीक भारत में एक ज्ञात ऑनलाइन रिटेलर से आता है. हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि ऑनलाइन विक्रेता विजय सेल्स ने जो कीमत शेयर की है वो अनजाने में हो सकती हैं. क्योंकि विभिन्न V23 सीरीज कॉन्फ़िगरेशन के लिंक आधिकारिक लिस्टिंग की ओर नहीं ले जाते हैं. इसके बावजूद अभिषेक यादव ने ट्वीट में कीमत और स्टोरेज वैरिएंट को शेयर किया. वहीं नई लीक में जो कीमत जारी की गई है. उसी कीमत को पिछली लीक में बताया गया था.

Vivo V23 सीरीज भारत में हुआ लॉन्च

V23 प्रो S12 प्रो का रीब्रांडेड वर्जन प्रतीत होता है जिसे पहले चीन में लॉन्च किया गया था. इसमें FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का कर्व्ड एज AMOLED डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है. इस बीच, बेस V23 में फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है. हुड के तहत, वैनिला मॉडल डाइमेंशन 920 चिपसेट के साथ आने वाला भारत का पहला फोन है. जबकि प्रो वेरिएंट में अधिक शक्तिशाली डाइमेंशन 1200 SoC है.

लॉन्च होने से पहले कीमत का हुआ खुलासा

बता दें कि Vivo V23 5G में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. टिपस्टर के अनुसार, स्मार्टफोन हैंडसेट के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल के कैमरे के साथ 50-मेगापिक्सल कैमरा को स्पोर्ट करेगा. Vivo V23 Pro 5G ट्रिपल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. फ्रंट में, वीवो वी23 प्रो 5जी में 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का कैमरा है.