Tina Dabi: अपनी खूबसूरती और पहचान के लिए जानी जाने वाली यूपीएससी टॉपर रह चुकी हैं आईएएस टीना डाबी एक बार फिर से शादी रचाने जा रही है जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है. टीना सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है. टीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ फोटो शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है- ‘वो मुस्कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’

चुरू जिले के कलेक्टर रह चुके प्रदीप गवांडे भी दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं. आईएएस बनने से पहले प्रदीप एक एमबीबीएस डॉक्टर भी रह चुके हैं. खबर यह भी आ रही है कि दोनों 22 अप्रैल को जयपुर में शादी रचाएंगे.

टीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पहले भी चर्चित रह चुकी है उन्होंने 2018 में अतहर आमिर से शादी की थी. 2016 में अतहर आमिर यूपीएससी सेकेंड टॉपर थे. यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी और 2020 उन्होंने तलाक ले लिया.

मसूरी में आईएएस की ट्रेनिंग के दौरान टीना और अतहर एक-दूसरे के करीब आए थे इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया था दोनों राजस्थान कैडर के अवसर पर लेकिन तलाक के बाद अतहर कैडर बदलकर अपने गृह राज्य जम्मू कश्मीर वापस लौट गए.

टीना डाबी आमिर के प्यार में इतनी गिर चुकी थी कि उन्होंने शादी के बाद अपने सरनेम के आगे खान लगा लिया था, तलाक की अर्जी से कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने नाम से खान सरनेम हटा दिया था. दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था.

टीना इसके पहले भी सुर्खियों में आ चुकी है जब उनकी शादी आमिर से हुई थी तब टीना डाबी की खबरें तेजी से वायरल हुई थी, यह शादी भले ही लंबी ना चल पाई हो लेकिन ऐसा शादी के चर्चे हर जगह हो गए थे.

ये भी पढ़ें- इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर कंटेस्टेंट ने किया ऐसा काम, शो को बीच में छोड़कर चली गई जज Kirron Kher