car truck accident दुष्कर्म पीड़िता की कार में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत; पीड़िता की हालत नाजुक

रविवार दिन में करीब एक बजे तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान लालगंज की ओर से जा रहे ट्रक यूपी 71 एटी 8300 और रायबरेली जा रही सफेद रंग की कार डीएल 1 सीएल 8642 में जबर्दस्त टक्कर हो गई। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दुष्कर्म पीड़िता समेत तीन लोगों को रायबरेली के जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां अज्ञात घायल के तौर पर भर्ती करके बाद में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

लखनऊ में एक महिला की और मौत हो गई। रेप पीड़िता और उनके वकील की हालत नाजुक बताई गई है। रेप पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद है। रविवार को ये सभी लोग उनसे मिलने जा रहे थे। हादसा गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में रायबरेली-बांदा हाईवे पर सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ के पास हुआ।

यूपी 71 एटी 8300 यही नंबर प्लेट ट्रक के आगे और पीछे लगी है लेकिन दोनों ओर उसे ग्रीस से पोता गया था, ताकि नंबर छिपा रहे। अब यह किन कारणों से किया गया। आरटीओ की डर या फिर कोई और कारण। यह तो पुलिस तफ्तीश में सामने आ पाएगा। 

सड़क सुनसान थी। तेज बारिश हो रही थी और रायबरेली से लालगंज की ओर ट्रक जा रहा था। तीखे मोड़ पर कार भी आ गई। और ट्रक बेपटरी हो गया। कार अपनी लाइन में घिसटते हुए ट्रक में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर वाला हिस्सा ध्वस्त हो गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *