PUBG Mobile released new ban list on October 15, cheaters banned for 10 years
PUBG Mobile released new ban list on October 15, cheaters banned for 10 years

PUBG Mobile में हैकर नई लिस्ट जारी हुई है। Tencent Games ने इस लिस्ट को 15 अक्टूबर को रिलीज किया है। कंपनी ने 10 साल के लिए बैन कर दिया है। इसका मतलब है कि ये प्लेयर्स अगले 10 साल तक इस आईडी के जरिए गेम नहीं खेल पाएंगे।

कंपनी ने इसको लेकर ट्टिट भी किया गया है। इससे पता चलता है कि कंपनी गेम में चीटर्स को लेकर कितना एक्टिव है और वह कितनी तेजी से चीटर्स को बैन कर रही है।

PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। PUBG Mobile के लिए शुरुआत से ही चीटर्स एक बड़ी समस्या रहे हैं। ये चीटर्स एक खास सॉफ्टवेयर की मदद से गेम में एडवांटेज लेने की कोशिश करते हैं।

इसे भी पढ़ें : PMC Bank Scam: पुलिस ने किया बैंक के पूर्व निदेशक को गिरफ्तार

इन चीटर्स और हैकर्स को गेम खेलने के दौरान एडवांटेज मिलता है। इन सॉफ्टवेयर्स की मदद से चीटर्स और हैकर्स गेम खेलने के लिए वॉल के आर-पार अपने दुश्मनों को देख पाते हैं और वह उन्हें आसानी से अपना शिकार बना लेते हैं। कंपनी ने जो ट्विट किया है उसके मुताबिक PUBG MOBILE में फेयर गेमप्ले हमारे लिए महत्वपूर्ण है और हम लगातार ऐसे प्लेयर्स को बैन करते रहेंगे जो किसी खास सॉफ्टवेयर की मदद से गेम को चीट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : PUBG भारत में 1 करोड़ लोगों ने किया इसे डाउनलोड

PUBG Mobile Ban List: Details

Tencent Games ने PUBG गेम में चीटर्स को बैन करने की जानकारी शेयर की है। PUBG Mobile ने इसके लिए एक ब्लॉग भी लिखा है जिसमें इसकी जानकारी दी गई है। जिन अकाउंट को बैन किया गया है उन्हें 10 साल तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। हाल ही में PUBG Corp ने एक वीडियो भी रिलीज की थी, जिसमें PUBG एंटी-चीट टीम कैसे काम करती है इस बारे में बताया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.