Petrol: देश में कमर तोड़ रही महंगाई आमजन के लिए दुश्मन बन चुकी है जहां एक तरफ देश में पेट्रोल (Petrol) डीजल की कीमतें आसमान छू रही है. जिसका सीधा असर लोगो की जेब पर पड़ रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी मुंबई के ठाणे में एक ऐसा पेट्रोल पंप है, जहां एक रुपए प्रति लीटर पेट्रोल मिल रहा है. (Petrol) मुंबई के ठाणे स्‍थ‍ित कैलाश पेट्रोल पंप पर 1 रुपए का पेट्रोल वहां के व‍िधायक प्रताप सरनाईक के जन्‍मद‍िन के अवसर पर दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa2: कियारा आडवाणी ने हाई-स्लिट स्कर्ट पहनकर बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, इस एक्टर के साथ आई नज़र

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ठाणे नगर निगम की पूर्व पार्षद आशा डोंगरे ने सोशल वर्कर संदीप डोंगरे और अब्दुल सलाम के साथ म‍िलकर 1 रुपए में पेट्रोल देने की शुरुआत की. उस वक्त 1000 वाहन चालकों को मात्र ₹1 प्रति लीटर पर पेट्रोल बांटा गया लोगों को जैसे ही इस बात की खबर लगी हर कोई पेट्रोल भरवाने पहुंच गया और सबसे ज्यादा भीड़ टू व्हीलर की देखने को मिली.

लगातार पेट्रोल डीजल की कीमतें आम आदमी की जेब ढीली कर रही है. ऐसा लगातार 20 में दिन हो रहा है जब पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. मुंबई में पेट्रोल का दाम 120.51 रुपये प्रत‍ि लीटर और डीजल 104.77 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ऐसे में जब पेट्रोल मात्र ₹1 लीटर मिला तो हर कोई इसका फायदा उठाने के लिए पहुंच गया.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन ने पार्टी में पहनी छोटी स्कर्ट, हाथ पीछे रखकर बचाई इज्जत