KGF's Rocking Star Yash aka Rocky Bhai met 'Babbar Sher', fans went crazy
KGF's Rocking Star Yash aka Rocky Bhai met 'Babbar Sher', fans went crazy

रॉकिंग स्टार यश (Rocking Star Yash) कन्नड़ अभिनेता होने के बावजूद दुनिया भर में एक्शन फिल्म प्रेमियों के दिलों पर राज कर रहे हैं। KGF श्रृंखला में रॉकी भाई के चरित्र को चित्रित करने के बाद, कन्नड़ अभिनेता अब तक एक घरेलू नाम बन गया है। फिल्म की कहानी, चरित्र चित्रण और प्रस्तुति के अलावा, प्रत्येक पात्र का गेटअप क्या खास है। और इन सबके बीच रॉकी का किरदार और लंबे बाल और दाढ़ी के साथ उनका गेटअप ट्रेडमार्क बन गया है।

रॉकिंग स्टार के प्रशंसक उनके लुक की तुलना “बब्बर शेर”, शेर से कर रहे हैं, जो एक उल्लेखनीय रवैये के साथ सबसे शक्तिशाली और भयानक जानवर के रूप में जाना जाता है।

प्रशंसक उनके रॉकी भाई लुक की तुलना बब्बर शेर से कर रहे हैं क्योंकि उनके लंबे बाल और दाढ़ी उनके चेहरे और गर्दन के चारों ओर झाड़ीदार बालों के साथ शेर के अयाल के समान दिखती हैं।

हाल ही में बुधवार को यश ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक शेरनी को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. रॉकी भाई बिना किसी बाधा के अपने नंगे हाथों से शेरनी को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं।

जल्द ही वीडियो वायरल हो गया और प्रशंसकों ने “शेर से शेर से मिलता है”, “शेर के साथ शेर” और इसी तरह की कई अन्य टिप्पणियों पर टिप्पणी की।

उल्लेखनीय है कि केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) की रिलीज के बाद से ही प्रशंसक यश के लुक्स और रवैये की तुलना एक शेर से कर रहे हैं, जो परिणामों की चिंता किए बिना निडर होकर जंगल में घूमता है।

यह भी पढ़ें

KGF चैप्टर 1 ( KGF Chapter 1) में यश कई गैंगस्टर्स से भिड़ते नजर आए थे। पहला दृश्य दिलावर के गुर्गों को मारने के बारे में था, जबकि दूसरा शेट्टी का सामना कर रहा था। यहां तक ​​​​कि प्रशंसक भी उत्साहित हो गए जब रॉकी भाई ने बेंगलुरु पहुंचने के तुरंत बाद रीना का सामना करने की हिम्मत की। पूरी फिल्म में ऐसे कई दृश्य हैं जो रॉकी भाई को एक निडर और शक्तिशाली बब्बर शेर से कम नहीं बताते हैं।

14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली KGF चैप्टर 2(KGF Chapter 2), हर गुजरते दिन के साथ प्रशंसकों के बीच बढ़ती जा रही है। इस बीच, प्रशंसक भी जल्द से जल्द आधिकारिक अपडेट, ट्रेलर रिलीज या कम से कम KGF 2 के एक गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।