IPS officer performed dance on Sapna Chaudhary's song Teri Aakhya Ka Yo Kajal
IPS officer performed dance on Sapna Chaudhary's song Teri Aakhya Ka Yo Kajal

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मशहूर सॉन्ग ‘तेरी आख्या का यो काजल’ (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) बजता है तो वहां मौजूद लोग नाचने के लिए मजबूर हो उठते हैं. कुछ ऐसा ही दिल्ली पुलिस के कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला.

इसे भी पढ़ें : पीली साड़ी वाली महिला (Woman in yellow sari) एक बार फिर चर्चा में, 11 सीटों के उपचुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

30 मार्च, शनिवार को दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में एक अलग ही नजारा देखने लायक था. ऑल वुमन संपर्क सभा के तहत आयोजित ‘सुनो सहेली’ कार्यक्रम में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने स्टेज पर जाकर सपना चौधरी के गाने पर खूब डांस किया.

कार्यक्रम के वक्त यह गाना बजते ही (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) वहां पर मौजूद एक-दो महिला पुलिसकर्मियों ने डांस करना शुरू किया. फिर धीरे-धीरे और भी दिल्ली महिला पुलिसकर्मी स्टेज पर पहुंच गई और जमकर नाचने लगी.

इसे भी पढ़ें : हाउसफुल 4 मूवी लीक (HouseFull 4 Movie Leaked) [HDRIP] बहुत बढ़िया गुणवत्ता [अब डाउनलोड करें]

तभी किसी महिला पुलिसकर्मी ने आईपीएस बेनिता मेरी जेकर का हाथ पकड़कर डांस करना शुरू किया तो हॉल में अलग ही समां बंध गया. आईपीएस के साथ साथ दर्जनों महिला पुलिसकर्मियों ने इसी गाने पर जमकर डांस किया. यह कार्यक्रम महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए था.