IND vs PAK: मैच से पहले ही महामुकाबले में आए ‘द रॉक’, कर दिया सेट को मूड

IND vs PAK : भला विश्वकप का आयोजन हो रहा हो, और भारत, पाकिस्तान के बीच मैच ना हो ऐसा कैसे संभव हो सकता है। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम और पाकिस्तानी टीम अपने पहले ही मैच के दौरान 23 अक्टूबर को आमने सामने होंगी। मैच को लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं इस महा23मुकाबले के दौरान टीम में द रॉक (ड्वेन जॉनसन) भी शामिल हो गए हैं।

‘द रॉक’ की हुई एंट्री

इस टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स द्वारा ड्वेन जॉनसन का एक नया वीडियो जारी किया गया। ड्वेन ब्रावो हॉलीवुड और प्रो रेसलिंग जैसे खेलों में एक जानी-मानी हस्तियों में से एक माने जाते हैं। इस जारी किए गए वीडियो के दौरान दोनों देशों के बीच होने वाली प्रतिद्वंदिता के बारे में बातें करते सुना जा सकता है। इस वीडियो में रॉक ने कहा कि “जब किसी जगह 2 सबसे बड़े प्रतिनिधियों के बीच टक्कर होती है, तो उस समय दुनिया स्थिर रहेगी” यह मात्र एक क्रिकेट मैच ही नहीं है, बल्कि इससे भी कहीं कुछ अधिक है।

भारत और पाकिस्तान के बीच कब खेला जाएगा वर्ल्ड कप

टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत का अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान के साथ रविवार 23 अक्टूबर को मेलबर्न में महामुकाबला खेला जाना है। यूएई में आयोजित पिछले संस्करण के दौरान पाकिस्तान भारत को 10 विकेट से हराकर जीत हासिल करने में कामयाब रहा था, लेकिन इस बार मेन इन ब्लू के द्वारा चीजों को बदलने की उम्मीद लगाई जाएगी। पिछले संस्करणों के दौरान दोनों ही टीमों की आपसी मुठभेड़ के बाद एशिया कप 2022 में दोनों टीमों के मुलाकात दो बार भी इस दौरान भारत और पाकिस्तान द्वारा एक-एक मैच जीता गया।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा द्वारा स्पष्ट कर दिया गया कि भारत की टीम इंडिया अपने प्लेइंग इलेवन पहले ही तय कर चुकी है वार्म अप मैच के दौरान भारत मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हराने में कामयाब रहा वहीं भारत का अपना दूसरा वार्म अप मैच 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ खेला जाना है।

Read Also:-World Cup 2022: टीम में हुई शाहीन अफरीदी की वापसी, थर्राए भारतीय खिलाड़ी