Horoscope 5 January 2022 : इस दिन ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति मेष से मीन राशि को प्रभावित कर रही है.  5 जनवरी 2022, बुधवार का पौष मास की शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. इन 5 राशियों के लिए कैसा रहेगा 5 January 2022 बुधवार का दिन, किस को होगा ब्यापार में लाभ और किस की चमकेगी किस्मत और किस को होगा नुकसान आइए जानती है आज का राशि फल.

  • Horoscope 5 January 2022 वृषभ राशिफल:

बुधवार का दिन आपके लिए बहुत विशेष होगा.आपकी राशि में राहु का गोचर हो रहा है. आप के जीवन में अचानक होने वाली घटना का कारण राहु को मन जाता है. राहु राजा को रंक और रंक को राजा बनाने की क्षमता रखने वाला है. आज का दिन आप के लिए बहुत अच्छा है आप को आज बहुत सरे अबसर मिल सकते है जैसे जॉब, करियर को अच्छी दिशा मिले सकती है. आज के दिन मिलने वाले अवसरों का लाभ लेने का प्रयास करे. जीवन साथी को प्रसन्न रखें. विद्यार्थी लक्ष्य पर फोकस बनाएं रखें. भटकें नहीं. लव रिलेशन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

  • Horoscope 5 January 2022 कन्या राशिफल:

धन के मामले में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों पर नियंत्रण लगाने का प्रयास करें. आज धन के व्यय की स्थिति बनी हुई है. महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले जीवन साथी की सलाह अवश्य लें. लाभ हो सकता है. नए कार्य को आरंभ करने की योजना बना रहे हैं तो उसमें बाधा आ सकती है. धैर्य बनाए रखें. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. प्रेम संबंध के मामले में सफलता मिल सकती है.

  • Horoscope 5 January 2022 वृश्चिक राशिफल:

5 जनवरी आपके लिए भी महत्वपूर्ण है. आपकी राशि में केतु और मंगल की युति बनी हुई है. इस दिन भ्रम की स्थिति से दूर रहे.आप का धन खर्च हो सकता है. धन को लेकर सावधानी रखने की जरूरत है. प्रेम संबंध में तनाव और विवाद की स्थिति बन रही है. वाणी दोष से बचना होगा. विद्यार्थियों का मन विचलित रहेगी. ध्यान लगाने में मुश्किल आ सकती है. मन को शांत रखने की कोशिश करनी होगी. बुरी संगत और बुरी आदतों से दूर रहें. हानि हो सकती है.

  • Horoscope 5 January 2022 धनु राशिफल:

5 जनवरी, बुधवार का दिन कुछ मामलों में महत्वपूर्ण होने जा रहा है. ग्रहों के राजा सूर्य और भोग विलास के कारक माने जाने वाले शुक्र ग्रह आपकी ही राशि में विराजमान हैं. किसी को धोखा न दें. वादा करें तो उसे निभाए अवश्य. बाजार की स्थिति को समझने के बाद ही पूंजी का निवेश करें. हानि का भी योग बना हुआ है. जीवन साथी से मतभेद की स्थिति बन सकती है. विद्यार्थी लापरवाही न बरतें. प्रेम संबंधों में एक दूसरे का आदर और सम्मान का पूरा ध्यान रखना होगा.

  • Horoscope 5 January 2022 मकर राशिफल:

5 जनवरी 2022 को सबसे अधिक हलचल आपकी राशि में ही देखने को मिल रही है. एक साथ तीन ग्रह आपकी राशि में बैठे हुए हैं. शनि के साथ बुध और चंद्रमा भी विराजमान है. आज धन के मामले में सावधानी बरतें. ऑफिस में आपके कार्यों को तारीफ हो सकती है. जीवन साथी से विवाद न करें. विद्यार्थी अज्ञात भय से परेशान हो सकते  हैं. धैर्य बनाए रखें. परिश्रम में कमी न आने दें. लव रिलेशन में बाधाएं आ सकती हैं.

  • Horoscope 5 January 2022 कुंभ राशिफल:

बुधवार को देव गुरु बृहस्पति आपकी राशि में विराजमान हैं. गुरु का प्रभाव आज आपकी राशि पर देखने को मिल रहा है. कार्यों में सफलता मिल सकती है. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. कर्ज आदि से बचें. जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा. विद्यार्थियों को कोर्स आदि को पूरा करने में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. लव पार्टनर को प्रसन्न रखने के लिए संघर्ष और परिश्रम दोनों करना पड़ सकता है.

Disclaimer: यहां मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. हम किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं करते है. आप अपने विशेषज्ञ से सलहा ले.