वैसे तो हम आजकल किसी भी जानकारी को लेने के लिए गूगल (Google) का प्रयोग करते हैं वह चाहे घर के पास किसी रेस्टोरेंट के बारे में जानना है या किसी भी लोकेशन पर पहुंचना हो. यूं तो हर चीज़ को हम गूगल (Google) सर्च करके पता कर लेते हैं लेकिन क्या आप उन चीज़ो के बारे में जानते हैं, जिनके बारे में सर्च करके आप को सीधा जेल भेज दिया जायेगा। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वह टॉपिक्स जिनके बारे में आपको गूगल (Google) पर कभी भी सर्च नहीं करना चाहिए।

टेररिज्म एक्टिविटीज
पायरेटेड कंटेंट
चाइल्ड पॉर्नोग्राफी

टेररिज्म एक्टिविटीज
यदि आप गूगल पर टेरेरिस्ट एक्टिविटीज के बारे में सर्च करते हैं तो इसे अभी रोक दीजिए दरअसल देश की खुफिया एजेंसी सुरक्षा को लेकर काफी सतर्क रहती है यदि कोई भी व्यक्ति अपने गूगल पर बार-बार ऐसी एक्टिविटीज करता है तो तो उसका गूगल तुरंत एक्शन लेता है फिर वह चाहे गलत काम कर रहा हो या नहीं कर रहा हो नियमों के अनुसार उस व्यक्ति को जेल पहुंचाने की पूरी छूट रहती है.

पायरेटेड कंटेंट
अगर कोई भी व्यक्ति गूगल पर किसी फिल्म या किसी अन्य चीज का पायरेटेड कंटेंट सर्च कर रहा है तो गूगल पर पायरेटेड कंटेंट सर्च के लिए कई सख्त नियम देश और दुनिया भर में बने हुए हैं जिसके चलते संबंधित व्यक्ति को जेल भी भेजा जा सकता है.

चाइल्ड पॉर्नोग्राफी
इंटरनेट पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी को लेकर कई सख्त नियम बनाए गए हैं अगर आप गूगल पर से सर्च करने की कोशिश करेंगे तो आपको गैर जमानती धाराओं के चलते सख्त कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है और व्यक्ति को जेल भी हो सकती है.