Delhi Assembly Elections: Nayak vs Nayak, video war erupted in AAP-BJP
Delhi Assembly Elections: Nayak vs Nayak, video war erupted in AAP-BJP

Delhi Assembly Elections: 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी (आप), बीजेपी और कांग्रेस, सोशल मीडिया पर नए और अनोखे तरीकों से एक-दूसरे पर निशान साध रही हैं।

कार्टून और मीम से आगे बढ़कर अब बात तीखे, मजेदार और फनी विडियो तक पहुंच चुकी है। अब नायक फिल्म पर बीजेपी और आप ने अपना-अपना वर्जन पेश कर एक-दूसरे को निशाना बनाया है।

ये भी पढ़ें: Delhi Election 2020: लाल बहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री ने छोड़ी आप पार्टी

नायक vs नायक

आम आदमी पार्टी ने ‘नायक’ का अपना वर्जन पेश किया है। विडियो में दो विंडोज हैं। पहले विंडो में अनिल कपूर का डायलॉग है, दूसरे विंडो में केजरीवाल को कॉन्ट्रैक्टरों को फटकार लगाते देखा जा सकता है।

बीजेपी नायक फिल्म का एडिट विडियो लेकर आई। इसमें अरविंद केजरीवाल को अमरीश पुरी के रूप में दिखाया गया है। दिल्ली में हाल में हुईं हिंसक घटनाओं के लिए बीजेपी ने केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराने की कोशिश की है।

2020 1image 14 55 243622384delhielction ll Delhi Assembly Elections: नायक vs नायक, AAP-BJP में छिड़ी Video वॉर

पार्टियां एक दूसरे के पोस्ट पर कॉमेंट भी कर रही हैं। जैसे आप ने यह पोस्ट डाला। लेकिन इसपर बीजेपी ने उसे घेर लिया। कहा कि आप यहां शाहरुख को केजरीवाल बता रही है, लेकिन फिल्म में शाहरुख का किरदार विलन का था। यानी…

15 02 312764916aap bjp Delhi Assembly Elections: नायक vs नायक, AAP-BJP में छिड़ी Video वॉर

ये भी पढ़ें: AAP Candidate 2020 Election: उम्मीदवारों की लिस्ट, किसे कहां से मिला टिकट

मनोज तिवारी ने आप को भेजा 500 करोड़ का नोटिस एक विडियो के लिए तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आप पार्टी को 500 करोड़ का मानहानि नोटिस भेज चुके हैं। दरअसल, आप ने एक विडियो ट्वीट किया, जिसमें दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के कैम्पेन सॉन्ग की धुन पर डांस करते दिखाया गया है।

https://twitter.com/AamAadmiParty/status/1216020453493338112?

Delhi Assembly Elections: कॉमेंट्स से भी वार

तीनों पार्टियां न सिर्फ विडियो पोस्ट कर रही हैं, बल्कि एक-दूसरे के विडियो पर भी कॉमेंट भी कर रही हैं। बीजेपी के एक विडियो पर आप के हैंडल से कॉमेंट किया गया कि कंटेट बोरिंग है। अगर कंटेंट तैयार करने में कोई मदद चाहिए तो हमसे संपर्क करें। इसी तरह कांग्रेस के एक विडियो पर लिखा गया कि कोशिश अच्छी है लेकिन तुमसे नहीं हो पाएगा। आप के कॉमेंट के जवाब में बीजेपी की तरफ से लिखा गया कि यह अभी तो बस शुरुआत है। कांग्रेस ने आप को टैग करते हुए अपने विडियो के साथ लिखा कि ‘झाड़ू के झूठ और कमल की लूट’ से सावधान रहिए।