बैडमिंटन स्टार PV Sindhu साड़ी ने पहनी साड़ी किसी हीरोइन से नहीं लगी कम

हाल ही में भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी PV Sindhu का एक अलग अंदाज दर्शकों के सामने आया, जिसमें वह साड़ी पहने हुए बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। खेल के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली पीवी सिंधु अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी छोटी-छोटी बातों को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका एक वीडियो पोस्ट हुआ है, जिसमें उन्हें साड़ी में डांस करते देखा गया है। उनका साड़ी में डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीवी सिंधु इस वीडियो के दौरान किसी भी बॉलीवुड हीरोइन से कहीं से भी कम नजर नहीं आ रही है।

पिछले साल ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद भी पीवी सिंधु ने साड़ी पहना था, जिसमें उनके अंदाज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। अभी पिछले साल ही पीवी सिंधु राष्ट्रपति से पद्म भूषण की उपाधि प्राप्त करने के दौरान भी साड़ी में ही नजर आईं थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sindhu Pv (@pvsindhu1)

दिसंबर में टूर फाइनल तक फिट होने की उम्मीद रखती है सिंधु

जानकारी के लिए बता दें कि 2 बार ओलंपिक पदक विजेता बन चुकी पीवी सिंधु को इस बात की पूरी उम्मीद है। कि अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट से टखने की चोट के कारण लंबे ब्रेक के बाद वह दिसंबर में सत्रांत विश्व टूर फाइनल्स के दौरान वापसी करने में कामयाब रहेंगी। अगस्त में बर्मिंघम में राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के दौरान पीवी सिंधु को बाएं पैर में स्ट्रेस फै्रक्चर का सामना करना पड़ा।

इस महीने होने वाले डेनमार्क ओपन (18 से 23 अक्टूबर) और फ्रेंच ओपन (25 से 30 अक्टूबर) में सिंधू भाग नहीं ले सकेंगी, जोकि बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 प्रतियोगिता है। 14 से 18 दिसंबर तक विश्व टूर फाइनल्स का आयोजन चीन के ग्वांग्झू में किया जाएगा।

Read Also:-T20 World Cup: वार्मअप मैच में फिसड्डी साबित हो गए रोहित शर्मा, हर जगह से मिल रही हार