Amisha Patel: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल का विवादों से काफी गहरा रहा है और एक बार फिर अमीषा पटेल विवादों में आ गई हैं अमीषा का एक मामला सामने आया है जहां उनके एक इवेंट में इवेंट ऑर्गेनाइजर ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. वहीं दूसरी ओर अमीषा ने अपना बचाव करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि उनकी जान को खतरा देख इवेंट बीच में छोड़ कर चली गई थी.

अमीषा पटेल के खिलाफ सोशल वर्कर ने धोखाधड़ी के आरोप में शिकायत दर्ज कराई उनका कहना है-अमीषा ने शो के लिए भारी भरकम फीस ली लेकिन इसके बदले उन्होंने बहुत थोड़ी सी परफॉर्मेंस दी. इसके बाद अमीषा ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर पूरी बात सामने पूरी बात सामने रखी. अमीषा पटेल को 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा में इवेंट अटेंड करना था, जहां उनकी परफॉर्मेंस थी. परफॉर्मेंस के कुछ घंटों बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर अपनी जान को खतरा बताया आइए देखें क्या था ट्वीट में..

एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा- मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में 23 अप्रैल को Navchandi महोत्सव 2022 अटेंड किया था. स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और मिस्टर स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और मिस्टर अरविंद पांडे ने हमें बेहद बुरी तरह ऑर्गेनाइज किया.  मुझे अपनी जान का खतरा दिखा लेकिन मैं लोकल पुलिस का धन्यवाद करना चाहूंगी जिन्होंने मेरा ध्यान रखा.

इसके अलावा हमेशा का एक और बयान सुर्खियां बटोर रहा है अमीषा ने एक स्टेटमेंट दिया है कि वह इवेंट में परफॉर्म नहीं करने वाली थी उन्हें सिर्फ अपीरियंस देनी थी जो उन्होंने पूरा किया लेकिन अमीषा ने बताया कि वहां उनके साथ बुरा बिहेव किया जो उन्हें बर्दाश्त नहीं था.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में तारक मेहता से लता मंगेशकर के गाने पर हुई बड़ी गलती, मेकर्स को मांगना पड़ी माफी