बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) का नाम देश ही नही विदेश में भी लोग जानते हैं। सलमान खान का नाम बच्चे–बच्चे की जुबान पर रहता है। दबंग खान को शायद ही कोई हो जो प्यार न करता हो। वहीं हर समय फैन्स से घिरे रहने वाले सलमान खान खुद को नेगेटिविटी और बुरी नज़र से कैसे बचाते हैं ? यह सवाल फैन्स के मन में आता है। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि आखिर सल्लु मियां कैसे खुद को  को बुरी नजर से बचाते हैं। बता दें कि भाईजान जो हाथ में एक ब्रेसलेट पहनते हैं और इसमें लगा पत्थर उन्हें बुरी नज़र से बचाता है।

सलमान खान के ब्रेसलेट पहनने का ये है राज


बता दें कि सलमान खान के इस ब्रेसलेट में फिरोजा पत्थर लगा हुआ है और यह उन्हें उनके पिता सलीम खान साहब से मिला था। सलमान खान ने बताया कि जब वे छोटे थे तब उनके पिता ठीक ऐसा ही एक ब्रेसलेट पहना करते थे और उन्हें यह काफी कूल लगता था। दबंग खान ने कहा कि जब वे खुद एक्टिंग की दुनिया में आए तब उनके पिता ने उन्हें भी ठीक वैसा ही एक ब्रेसलेट लाकर दिया था।

बुरी नजर से बचाता है ब्रेसलेट

बता दें कि दबंग खान ने कहा कि यह ब्रेसलेट उन्हें बुरी नज़र से बचाता है। बुरी नज़र पड़ने पर या नेगेटिविटी होने पर यह ब्रेसलेट खुद ब खुद टूट जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक सलमान खान के कुल सात ब्रेसलेट टूट चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात बात करें तो सलमान खान की आख़िरी रिलीज फिल्म ‘राधे’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी थी। वहीं, एक्टर की अपकमिंग फिल्मों में ‘टाइगर 3’ शामिल है। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने ऐश्वर्या के लिए इस गर्लफ्रेंड को दिया था धोखा, देखने में है बहुत हॉट