AAP Candidate 2020 Election: List of candidates, who got tickets from
AAP Candidate 2020 Election: List of candidates, who got tickets from

AAP Candidate 2020 Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली से चुनाव लड़ेंगे. वहीं पटपड़गंज से डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, तिमारपुर से दिलीप पांडे, कालकाजी से आतिशी को टिकट मिला है.

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने उम्मीदवारों की सूची (AAP Candidate 2020 Election) जारी कर दी है. पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है, वहीं 9 सीटों पर नए उम्मीदवारों की घोषणा की गई है. इसके अलावा 8 महिलाओं को भी टिकट दिया गया है.

AAP Candidate 2020 Election: List of candidates, who got tickets from

ये भी पढ़ें: अमित शाह के ‘क्रोनोलोजी’ वाले बयान पर प्रियंका का ट्वीट, यंगिस्तान मैदान में डटा रहेगा

इन सीटों पर इन्हें मिला टिकट

नरेला से शरद चौहान, बुराड़ी से संजीव झा, आदर्श नगर से पवन शर्मा, बादली से अजेश यादव, रिठाला से महिंदर गोयल, बवाना से जय भगवान उपकार, मुंडका से धरमपाल लाकड़ा, किराड़ी से ऋतुराज झा, सुल्तानपुर माजरा से मुकेश कुमार अहलावत, नागलोई जाट से रघुविंदर शौकिन, मंगोलपुरी से राखी बिड़ला, रोहिणी से राजेश नामा बंसीवाला, शालीमारबाग से बंदना कुमारी, शकुर बस्ती से सतेंदर जैन, त्रिनगर से जितेंद्र तोमर, वजीरपुर से राजेश गुप्ता, मॉडल टॉउन से अखिले पति त्रिपाठी और सदर बाजार से सोम दत्त को टिकट मिला है.

ये भी पढ़ें: Viral Video: पुलिसवाला शक्तिमान से पूछ बैठा साबित करो नागरिकता

चांदनी चौक से प्रहलाद सिंह साहनी, मटिया महल, शोएब इकबाल, बल्लीमारन से इमरान हुसैन, करोल बाग से विशेष रवि, पटेल नगर से रा कुमार आनंद, मोती नगर से शिव चरण गोयल, मादीपुर से गिरिश सोनी, राजौरी गार्डन से धनवंति  चंदेला, हरिनगर से राजकुमारी ढिल्लन, तिलक नगर से जरनैल सिंह, जनकपुरी से राजेश ऋषि, विकासपुरी से महिंदर यादव, उत्तम नगर से नरेश बलियान, द्वारका से विनय कुमार मिश्रा, मटियाला से गुलाब सिंह यादव, नजफ गढ़ से कैलाश गहलोत, बिजवासन से बीएस जून, पालम से भावना गौड़, दिल्ली छावनी से विरेंद्र सिंह कादियान, राजेंद्र नगर से राघव चढ्ढा,  नई दिल्ली से अरविंद केजरीवाल, जंगपुर से प्रवीण कुमार, कस्तुरबा नगर से मदन लाल को टिकट मिला है.