Goa खासकर अविवाहित लोगों और युवावर्ग में क्यूं प्रसिद्ध है | Bharat Gossips

Goa खासकर अविवाहित लोगों और युवावर्ग में क्यूं प्रसिद्ध है

गोवा (Goa) को हम बेशक ही भारत का ‘लास वेगास’ कह सकते हैं. हो भी क्यों न? इसमें कुछ अलग ही बात है जिसके वजह से हर युवा इसकी तरफ खींचा चला आता है.

गोवा (Goa) के समुद्र तट, यहाँ के पश्चिम घाट, यहाँ की जीवन शैली देखते ही बनती हैं. तभी तो दो दिन की छुट्टी में भी लोग यहाँ दौड़े चले आते हैं. गोवा को लेकर हमारे देश में कुछ ऐसी ठेठ चीज़ें हैं जिसको वहां हर जाने वाला करता है. युवा लड़कों के लिए गोवा मानो एक स्वर्ग के समान है. वहां जाकर ऐसा लगता है मानो वो एक अलग ही दुनिया में चले गए हो.

इसे भी पढ़ें : Ram Setu Bridge: नल और नील के पत्थर डूबते नहीं थे, इसके पीछे क्या वैज्ञानिक कारण थे?

तो आइये जानते हैं ऐसी कौनसी चीजें हैं जो लड़के गोवा जाने पर हमेशा करते हैं.

अनलिमिटेड दारू

main qimg 66f081de8cd6cd80d5e180e40d48d0e4 Goa खासकर अविवाहित लोगों और युवावर्ग में क्यूं प्रसिद्ध है

गोवा (Goa) गए और नारियल पानी पीकर आ गए बात कुछ जमी नहीं. कुछ लोगों के लिए गोवा मतलब भारी मात्रा में दारु पीना है. हो भी क्यों न, सस्ती जो मिलती है इतनी. लोग इसे चाह कर भी नकार नहीं सकते. फिर चाहे व्हिस्की हो या रम, मज़े न हो कम!

विदेशी लड़कियों से गुफ्तगू

main qimg 4590aca9abc9be4b53ed90dc6cfa18f2 Goa खासकर अविवाहित लोगों और युवावर्ग में क्यूं प्रसिद्ध है

गोवा (Goa) की ओर न केवल भारतीय पर विदेशी लोग भी खींचे चले आते हैं. ऐसे कई विदेशी लोग हैं जो कई महीनों के लिए कुछ समय बिताने के लिए गोवा आ जाते हैं. इसी दौरान हमारे यहाँ के लड़के, विदेशी लड़कियों से मेल-मिलाप का एक भी मौका नहीं चूकते हैं!

घंटो बीच पर समय बिताना

main qimg 2544ba9bf4765df1641f66063aa122e3 Goa खासकर अविवाहित लोगों और युवावर्ग में क्यूं प्रसिद्ध है

गोवा (Goa) और उसके सुन्दर समुद्र तट एक दुसरे के पूरक हैं. एक बार वहां गए तो सच-मुच वहां से मानो लौटने का मन नहीं करता. फिर चाहे रात हो या दिन, बीच पर समय बिताने के साथ लड़के भारी मात्र में नैन सुख भी तो प्राप्त कर सकते हैं. क्यूं सही कहा न मैंने?

इसे भी पढ़ें : ‘पढ़ाई पूरी नहीं की, क्या करें…’, Smriti Irani ने Bill Gates के साथ फोटो डालकर लिखा

पार्टी औल नाईट

main qimg 28fc130c871b19fb8819ef1928033c61 Goa खासकर अविवाहित लोगों और युवावर्ग में क्यूं प्रसिद्ध है

लडको के लिए यह जगह अनलिमिटेड पार्टी हब भी है. वहां आप कई ऐसे रेस्टोरेंट और डिस्को पाएंगें जहां आप जी भर कर मस्ती-मज़ा कर सकते हैं. कई दिलचस्प लोगों से भी मिल सकते हैं. लेकिन ज़रा ध्यान से, दिल चाहता है पिक्चर तो सबने देखी ही होगी. मेरे ख्याल से सभी को उससे कुछ सीख तो ले ही लेनी चाहिए!

सोशल मीडिया पर दिखावा

main qimg 663763455055d298883c56ddc0de5ed8 Goa खासकर अविवाहित लोगों और युवावर्ग में क्यूं प्रसिद्ध है

सोशल मीडिया के इस दौर में, कोई भी ऐसा नहीं है जो फेसबुक पर अपनी फोटो शेयर नहीं करता. जैसे ही लड़कों की गैंग वहां पहुँचता है तो मानो दिखावे का वह दौर भी शुरू हो जाता है. लड़कों के सेल्फी से लेकर स्टेटस अपडेट चीख-चीख कर यह कहते हैं कि वह गोवा छुटियाँ मनाने गए हैं!

admin

Next Post

Bollywood Gossip: Anurag Kashyap Vs Karan Johar

Fri Nov 22 , 2019
Bollywood Gossip: सीधें और सरल शब्दों मे कहे तो करण जौहर की फिल्में सपना है और अनुराग कश्यप की फिल्में हकीकत है बाकी अंतर आप इन तस्वीरों को देख कर समझ जाएंगे हर छात्र अमीर हैंडसम या ताकतवर नही होता जैसा करण जौहर की फिल्में दिखाती हैं। 2. अनुराग कश्यप […]
Bollywood Gossip: Anurag Kashyap Vs Karan Johar