Which such mistake can cause a baby ejaculation during pregnancy!
Which such mistake can cause a baby ejaculation during pregnancy!

मेडिकल साइंस की माने तो महिला जब गर्भवती होती है तो 3 माह के बाद शिशु का विकास होना शुरु हो जाता है ऐसे में इन 3 महीनो के अंदर ठीक से गर्भवती महिला का ध्यान नहीं रखा जाए तो बच्चे के किन्नर पैदा होने की संभावनाएं (baby ejaculation during pregnancy) काफी ज्यादा बढ़ जाती है.

महिला जब गर्भवती होती है तो सिर्फ 3 माह के बाद ही शिशु का विकास होना शुरू हो जाता है, पर इन बिच यदि माँ को कोई गंभीर बीमारी या समस्या हो जाती है तो गर्भ में भी हार्मोन्स की समस्याएँ शुरू हो जाती है.

(baby ejaculation during pregnancy)

यदि महिला गर्भवती हो और 2 महीने के अंदर ही माँ किसी दुर्घटना का शिकार हो जाए तो बच्चा किन्नर पैदा हो सकता है.

इसे भी पढ़ें : Bhangarh Fort जिस पर आज भी है भूतों का साया, जानिए रहस्य…

यदि कोई महिला गर्भधारण करने के बाद बिना किसी डॉक्टर की सलाह लिए बिना ही गर्भपात करने के लिए कोई गलत दवा खा लेती है तो ऐसे मौके पर बच्चा किन्नर पैदा हो सकता है.

(baby ejaculation during pregnancy)

जिसके कारण शिशु के अंदर पुरुष और महिला दोनों के ऑर्गन्स आ जातें है, या फिर गर्भावस्था के दौरान यदि माँ कोई ऐसी दवा खालें जो उनको नहीं नहीं खानी चाहिए और जो उनको नुकशान पंहुचा सकती हो ऐसी परिस्थिति में शिशु किन्नर हो सकता है.

इसे भी पढ़ें : Ram Setu Bridge: नल और नील के पत्थर डूबते नहीं थे, इसके पीछे क्या वैज्ञानिक कारण थे?

यदि शिशु गर्भ में हो और माँ की तबियत अचानक से ख़राब हो जाती है जैसे की उनको बुखार आदि आ जाए बाद में कोई दवा का हैवी डोज माँ ले ले तो बच्चे की किन्नर होने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाती है.

तो यह थे कुछ कारण जिसके प्रभाव में बच्चा किन्नर पैदा हो जाता है.