PUBG भारत में 1 करोड़ लोगों ने किया इसे डाउनलोड | Bharat Gossips

PUBG भारत में 1 करोड़ लोगों ने किया इसे डाउनलोड

भारत में PUBG लाइट अपनी लॉन्च के तीन दिन बाद ही प्ले स्टोर से 1 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड होने के बाद फ्री गेम्स के शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है.

चीन स्थित मूल कंपनी टेनसेंट ने इस बात की घोषणा की. कंपनी ने कहा, “पब्जी मोबाइल लाइट की प्रसिद्धी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार के काफी सेगमेंट में ‘एंट्री-लेवल के स्मार्टफोन’ शामिल हैं. अब नए हलके लाइटर वर्जन के कारण इस सेगमेंट के लोग भी इस गेम को खेल सकेंगे, जिसे वह पहले नहीं खेल पाते थे.”

लाइटर वर्जन में PUBG स्टाइल के प्ले की तरह ही 100 के बजाए 60 व्यक्ति एक मैप में खेल सकेंगे, जिससे गेम आखरी के 10 मिनट में और भी तेजी से काम करेगा.

गेम की एप 400 एमबी का स्पेस लेती है और 2 जीबी रैम से कम वाले डिवाइस से भी इसे खेला जा सकता है. PUBG लाइट वर्जन का लक्ष्य सभी प्लेयरों को सुचारू रूप से बेहतर अनुभव प्रदान करना है.

PUBG मुख्य वर्जन 2017 में लॉन्च होने के साथ ही गूगल प्ले स्टोर से 10 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है. PUBG मोबाइल सीजन 8 पिछले हफ्ते रिलीज किया जा चुका है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख होंगे केंद्र शासित प्रदेश, अनुच्‍छेद 370 व 35(ए) हटा

Mon Aug 5 , 2019
राज्यसभा में हंगामे के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐलान कर दिया गया है.  उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के कई खंड लागू नहीं होंगे. सिर्फ खंड एक बचा रहेगा. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष राज्य का दर्जा खत्म हो गया है. उन्होंने […]
05 08 2019 amit shah jk 19462652 133024911 PUBG भारत में 1 करोड़ लोगों ने किया इसे डाउनलोड