Lines in Hands: हम सबको अपने आगे आने वाले समय के बारे में जानने की या यूं कहें भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में रूबरू होने की बड़ी चिंता रहती है हम काफी उत्सुक रहते हैं (Lines in Hands) यह जानने के लिए क्या हमारे साथ आने वाले समय में क्या होने वाला है लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह सब हमारे हाथों (Lines in Hands) में ही छुपा रहता है हमारे हाथों की लकीरें बहुत कुछ तय करती हैं हस्तरेखा (Lines in Hands) से जुड़ी ऐसी ही एक बात हम आपको बताने जा रहे हैं..

हस्तरेखा जन्म के साथ ही हथेली में तैयार होने वाली तमाम पहलुओं को दर्शाने लगती है रेखाओं के अलावा हथेली में अनेक प्रकार के निशान भी बनते हैं जो अलग-अलग बात बताते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि हथेली में बनने वाला ट्रायंगल एक खास संकेत देता है.

यह संकेत देता है कि पैसे और शेविंग्स के को लेकर आप किस तरह से होंगे हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार भाग्य रेखा बुध रेखा और मस्तिष्क रेखा के मिलने से हाथ में त्रिभुज का निशान बनता है यह निशान अमीरी को दर्शाता है यानी इसके बाद भी लोग जल्द ही अमीर बन जाते हैं और ऐसे लोग धन जोड़ने और बचाने में औरों से आगे होते हैं.

माना जाता है त्रिभुज का निशान जितना बड़ा है उतना ही शुभ है ऐसे निशान वालों के पास मकान जमीन और गाड़ियों समेत कई कीमती संपत्ति भी होती है और ऐसे लोग लग्जरी लाइफ का मजा लेते हैं.

त्रिभुज का निशान इंसान की व्यापार कुशलता को भी दर्शाता है इसके साथ ही व्यक्ति को भविष्य में धनवान होने का संकेत देता है.