Taimur Ali Khan: वैसे तो सारे सेलिब्रिटीज के बच्चे लाइमलाइट में छाए रहते हैं लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले मशहूर एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान चर्चा का विषय बने रहते हैं. तैमूर देखने में बेहद क्यूट है वे जब भी बाहर निकलते हैं. पैपराजी की नजर भी उन पर बनी रहती है. तैमूर अली खान की तस्वीरें देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना चुकी एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी फॅमिली से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं. करीना ने हाल ही में बेटे तैमूर की एक वीडियो शेयर की है और खुद को प्राउड मदर बताया है.

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो साझा किया और तैमूर को “अद्भुत” कहकर चीयर किया. वीडियो में तैमूर को सेफ्टी हार्नेस पहने, सीढ़ी पर चढ़ते हुए और फिर कुछ बड़ी सीढ़ियां चढ़ते हुए जमीन पर सुरक्षित रूप से उतरने के लिए एक छोटी ऊंचाई से कूदते हुए दिखाया गया है.

करीना ने वीडियो को कैप्शन दिया, “प्ले टाइम.”

बॉलीवुड की नवाब सैफ अली खान ने कपूर खानदान की लाडली बेबो करीना कपूर से शादी रचाई है, दोनों ने 2012 में शादी की थी. ये एक बिग फैट इंडियन वेडिंग थी जिसमें करोड़ों रुपए खर्च हुए थे. यह इतनी धमाकेदार शादी थी जिसके बारे में आज भी बात होते हैं