करीब 10 सालों से छोटे पर्दे पर राज करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) एक फैमिली और कॉमेडी शो है, जो टीआरपी के मामले में भी काफी आगे रहता है तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में अलग-अलग किरदार मजेदार तरीके से हम सबको हंसाते रहते हैं और इनके असली जीवन के बारे में जाने के लिए हम सब उत्सुक रहते हैं हम आपको बताने जा रहे हैं शो में कोमल भाभी का किरदार निभाने वाली अंबिका रंजन कर से जुड़े के बारे में..

शो मे कोमल भाभी डॉक्टर हंसराज हाथी की पत्नी का किरदार निभाती है और दोनों पति-पत्नी काफी मोटे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कोमल अपने कॉलेज के दिनों में काफी स्लिम ट्रिम हुआ करती थी कोमल भाभी अका अंबिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें फैंस उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं..

यह फोटो उनके कॉलेज के दिनों की है फोटो में अंबिका सलवार कमीज और सिर पर दुपट्टा रखकर दिख रही हूं और इस फोटो में कोमल भाभी काफी पतली नजर आ रही है..

इतना ही नहीं इस फोटो को देखते ही फैंस पोस्ट पर काफी कॉमेंट्स कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा है या आपकी छोटी बहन की तरह लग रही है तो दूसरे ने लिखा है लग ही नहीं रहा है कि आप हो इस फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं और फैंस कमेंट कर मजे ले रहे हैं.