Aishwarya Rai: भारत देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी खूबसूरती का परचम लहराने वाली मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय का नाम आज हर कोई जानता है. ऐश्वर्या देखने इतनी सुंदर है कि हर कोई उनकी तरह बनना चाहता है.
ऐश्वर्या राय कई फिल्मों में काम कर चुकी है. ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीता था. हम अक्सर देखते हैं. बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के हमशक्ल होते हैं, और वह काफी पॉपुलर भी होते हैं. ऐसा ही एक नाम आशिता सिंह का है. वह हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं और इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वीडियो भी शेयर करती हैं.

आशिता सिंह को इंस्टाग्राम पर 28000 रूप से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में आशिता ने आर्टिस्ट लिख रखा है वह इंदौर की रहने वाली है उन्होंने इसका मेंशन भी बायो में किया है. इनके इंस्टाग्राम पर लगातार लाइक और कमेंट आते रहते हैं, दर्शकों को इनके वीडियो को पसंद आते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aashita Singh (@aashitarathore)

बीते लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जल्दी कम बैक करने वाली है. ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें ‘पोन्नियिन सेलवन’ शामिल है जिसे मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं. पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में रिलीज होगी. पहला पार्ट इस साल 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे और मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी रचाई और दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है. फैंस ऐश्वर्या को किसी धमाकेदार फिल्मों में देखने के लिए काफी बेताब है. उनकी आने वाली फिल्म कितना धमाल मचा पाती है
यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.