Year Ender 2021: साल 2021 को खत्म होने में बाद कुछ ही दिन बचे हुए हैं. पिछले दिनों कई स्टार्स की शादियों की धूम रही, तो इस साल कई सितारों ने अपनी बसी-बसाई दुनिया को खत्म कर दिया. कुछ सेलिब्रिटी के डिवोर्स की खबर तो चौंकाने वाली रही. (Year Ender 2021) आइये हम आपको बताते ऐसे स्टार्स की जोड़ियों के बारे में जिनका वैवाहिक जीवन इस साल खत्म हो गया है.

आमिर खान और उनकी पत्नी किरन राव

(Year Ender 2021)आमतौर पर सोशल मीडिया और लाइम-लाइट से दूर रहने वाले मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने जब किरण राव के साथ तलाक लेने की बात कही तो फैंस हैरान रह गए. 15 साल के इनकी शादीशुदा जिंदगी में माना जा रहा था कि सब कुछ ठीक-ठाक है और दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं. दोनों ने साझा बयान जारी कर अपने डिवोर्स की जानकारी दी थी.

नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन


(Year Ender 2021)एक्ट्रेस और राजनेता नुसरत जहां और निखिल जैन की शादीशुदा जिंदगी भी मात्र 2 साल ही चल पाई. दोनों ने विदेश में शादी करने के बाद कोलकाता में बकायदा रिसेप्शन दिया था, जिसमें वेस्ट बंगाल सीएम ममता मुखर्जी समेत कई जाने-माने राजनेता और सेलेब्रिटी शामिल हुए थे. लेकिन नुसरत ने अपनी शादी को ही अमान्य बता दिया..

सामंथा और नागा चैतन्य


(Year Ender 2021)समांथा और रुथ ने सन 2017 में शादी की थी और दोनों की प्यार भरी जोड़ी की सराहना की जाती थी. जब साउथ की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने की खबर सामने आई. लंबे समय तक दोनों के डिवोर्स की खबर सुर्खियों में रही.

करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल


(Year Ender 2021)टीवी एक्ट्रेस निशा रावल ने जब अपने हस्बैंड एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया तो फैंस हैरान रह गए थे. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण की इमेज एक शांत शख्स की थी लेकिन निशा ने करण पर मारपीट का आरोप लगाने के साथ दूसरे महिला के साथ अफेयर का आरोप भी लगाया।

कीर्ति कुल्हारी और साहिल सहगल


(Year Ender 2021) बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी और साहिल सहगल इनकी शादी सन 2016 में हुई थी. कीर्ति कुल्हारी अपने हस्बैंड साहिल सहगल के संग शादी के 5 साल हंसी खुशी बिताने के बाद इस साल अलग हो गईं.