Year Ender 2019: Top 5 Bollywood Songs of the year
Year Ender 2019: Top 5 Bollywood Songs of the year

Year Ender 2019: गली बॉय, कबीर सिंह, दबंग 3 और अधिक, 2019 जैसी फिल्मों के साथ निश्चित रूप से एक मनोरंजक वर्ष रहा है। 2019 लगभग खत्म हो चुका है और कैसे? इस वर्ष में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों और शानदार प्रदर्शन ने सिल्वर स्क्रीन पर कृपा की। मनोरंजक फिल्मों की एक श्रृंखला के अलावा, 2019 ने हमें वर्ष के माध्यम से नृत्य करने के लिए कुछ हिट चार्टबस्टर्स भी दिए।

1. बेखयाली, कबीर सिंह (Bekhali, Kabir Singh)

Year Ender 2019

फिल्म में कुछ अद्भुत ट्रैक हैं जो निश्चित रूप से इस सूची में जगह बनाने के योग्य हैं लेकिन यहां हमारा पसंदीदा है। बेखयाली टूटे हुए प्रेमी की भाषा बोलती है। अर्थपूर्ण गीत शाहिद के एक उग्र, नाराज और नाराज प्रेमी के गहन चित्रण के साथ मिलकर बने, यह गीत एक प्रेम गीत है जो सभी टूटे हुए दिलों की कहानी से संबंधित है।

इसे भी पढ़ें : Video: एयरपोर्ट पर अचानक रोने लगे तैमूर, पापा सैफ को करना पड़ा ये काम

2. अपना टाइम आयेगा, गली बॉय (Apna Time Aayega, Gully Boy)

Year Ender 2019

ऑस्कर प्रवेश के गीतों ने हमारे देश में सड़क रैपर्स की कहानी बोली। गैर-मान्यता प्राप्त कलाकारों के लिए आवाज देते हुए, अपना समय अयेगा एक चार्टबस्टर बन गया और रणवीर सिंह के साथ रैपिंग करते हुए लोगों ने सेट किया क्योंकि मुराद ने मंच पर कब्जा कर लिया और अपनी जीत का जश्न मनाते हुए अपना दिल खोलकर गाया।

3. अंखियां से गोली मारे, पति पतनी और कौन (Ankhiyon Se Goli Mare, Pati Patni Aur Woh)

Year Ender 2019

साल में चाहे कितने भी नए गाने आएं, 90 का जादू कभी फीका नहीं पड़ता। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के रूप में बॉलीवुड रीमिक्स की सूची में एक और नाम जोड़ा गया, जिसमें गोविंदा और रवीना टंडन के गाने अंखियां से गोली मारे ने इसे सदियों का मोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें : आपके Bollywood Stars इन मोबाइल फोन का करते हैं इस्तेमाल !

4. मुन्ना बदनाम हुआ, दबंग 3 (Munna Badnaam Hua, Dabangg 3)

Year Ender 2019

जब तक हम सलमान खान को स्क्रीन पर नहीं देखेंगे तब तक हमारा साल पूरा नहीं होता। दबंग 3 से मुन्ना बदनाम हुआ हमारे सलमान खान ने चुलबुल पांडे और वरीना हुसैन के गाने और वीडियो को जारी करने के बाद से कभी-कभी हमारे प्लेलिस्ट में जाने का रास्ता बनाया, केवल पहले से ही चर्चा में शामिल होने के लिए ईंधन जोड़ा।

5. मखना, ड्राइव (Makhna, Drive)

Year Ender 2019

जैकलीन फर्नांडीज और सुशांत सिंह राजपूत की विशेषता, मखना हमें फिर से किसी अन्य ट्रैक की तरह कायाकल्प करती है। यह गीत हमें अपने बैग और सिर को तुरंत गोवा यात्रा के लिए पैक करना चाहता है। फिल्म ने बहुत अच्छा नहीं किया, लेकिन ट्रैक निश्चित रूप से एक क्रोध बन गया और हमारी पार्टी की प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर रहा।