Happy Birthday Yash: कन्नड़ फिल्मों फिल्म के केजीएफ हीरो यश (Yash Birthday) आज सबके दिलों पर राज कर रहे हैं यश आज अपना 35 वा जन्मदिन मना रहे हैं यश (Yash Birthday) अपने किरदार में ऐसी अमिट छाप छोड़ देते हैं कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं यश (Yash Birthday) के जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है, उनके पिता का नाम अरुण कुमार गौड़ा है, मां का नाम पुष्पा गौड़ा है. आपको जानकर हैरानी होगी यश के पिता कर्नाटक ट्रांसपोर्ट सर्विस में ड्राइवर और यश के इतने बड़े सुपरस्टार बनने के बाद भी आज भी उनके पिता बस चलाते हैं यश ने राजधानी मिस्टर एंड मिसेस रामाचारी जैसी फिल्में की हैं लेकिन यश को उपलब्धि केजीएफ चैप्टर वन से मिली है.

यश स्ट्रगल दिनों के दौरान उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत टीवी सीरियल नंदगोकुला से की थी जिसे अशोक कश्यप ने डायरेक्ट किया था यश को फिल्म इंडस्ट्री में रॉकी के नाम से जाना जाता है यश को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था. अपने स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद उसने तुरंत नाटक मंडली जिसका नाम बिनाका था ज्वाइन कर ली और 2013 के बाद यश को कामयाबी मिली।

2018 में रिलीज हुई केजीएफ कन्नड़ सिनेमा की सबसे ज्यादा बजट वाली मूवी थी इस फिल्म ने ढाई सौ करोड़ का बिजनेस किया था फिल्म की रिलीज के बाद एक यश की इतनी पॉपुलरटी हुई कि केजीएफ चैप्टर 2 का इंतजार पूरा देश कर रहा है बता दें 50 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं बेंगलुरु में खरीदा था.

Happy Birthday Yash: बस ड्राइवर के बेटे ने कैसे साउथ इंडस्ट्री में किया राज़, आज हैं इतनी सम्पत्ति के मालिक
Happy Birthday Yash: बस ड्राइवर के बेटे ने कैसे साउथ इंडस्ट्री में किया राज़, आज हैं इतनी सम्पत्ति के मालिक

यश ने अपनी को-एक्ट्रेस राधिका पंडित से शादी की है और दोनों के दो बच्चे भी हैं. साल 2016 में यश ने एक्ट्रेस से गोवा में शादी की थी. दोनों की मुलाकात मिस्टर एंड मिसेस रामाचारी के सेट पर हुई थी.