Yami Gautam: नेचुरल ब्यूटी से सबका दिल लुभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अपनी मुस्कान से सबको दीवाना बना देती हैं. जी हाँ हम बात कर रहे हैं सबकी फेवरिट बनी बैठी यामी गौतम की. यामी गौतम देखने में बहुत ज्यादा सुंदर हैं और उनकी तस्वीरों को देखकर हर कोई फ़िदा हो जाता है. यामी गौतम का हर कोई फैन है, वे देखने में इतनी हॉट और ब्यूटीफुल लगती है कि उन्हें देखकर हर कोई अपना दिल दे बैठता है. यामी गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर आए दिन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. उनका एक बयान वायरल हो रहा है….

यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है, उन्हें शुरुआत में कई ऐसे काम करने पड़े जिन्हें वो नहीं करना चाहती थीं. यामी गौतम का कहना है कि उन्होंने कई ऐसी फिल्में की जिनसे उन्हें खुशी नहीं मिली. आगे जब यामी से पूछा गया कि कितना कठिन था उनके लिए यह नाम कमाना तब उन्होंने बताया, कि उन्होंने भी कई दूसरे कलाकारों की तरह करिअर की शुरुआत में वो करा जिससे वो इस इंडस्ट्री में टिकी रहें. उन्होंने अपनी मर्जी के खिलाफ काम किया, ताकी वो दर्शकों की याद में बनी रहें और उनके मन या दिमाग से ओझल न हो जाएं. पहली फिल्म की सफलता के बाद भी यामी को आगे मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

इंटरव्यू में यामी ने बताया- कि ऐक्टर्स से ये उम्मीद की जाती है कि वो ऐसी फिल्में करें जिनमें ज्यादा गाने हों, जो दूसरे ऐक्टर्स ने पहले किया हो, क्योंकि वो ‘चलता’ है. Bollywood में टिके रहने के लिए आपको वो सब करना पड़ सकता है जिसमें शायद आपको विश्वास न हो. यामी गौतम (Yami Gautam) ने यह भी बताया कि उन्हें ये सलाह दी गई थी कि उन्हें बड़े ऐक्टर्स के साथ काम करना चाहिए, फिर चाहे उनका रोल बहुत छोटा क्यों न हो.