Why Karan Johar was not given to eat his birthday cake?
Why Karan Johar was not given to eat his birthday cake?

यश और रूही करण जौहर को अपना जन्मदिन केक खाने की अनुमति नहीं देते क्योंकि उन्हें लगता है कि वह ‘मोटा’ हो जाएगे ।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले ऐस फिल्ममेकर करण जौहर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस साल उनका जन्मदिन ईद समारोह के साथ मनाया गया। वह घर पर अपने मंकिन्स यश, रूही और अपनी मां हिरो जौहर के साथ अपने जन्मदिन का आनंद ले रहे हैं।

कुछ मिनट पहले, करण ने अपने जन्मदिन के जश्न से एक वीडियो साझा किया था और यह याद किया जाना बहुत प्यारा है। वीडियो में, उनके बच्चों को उनके बड़े K अक्षर वाले जन्मदिन के केक की मोमबत्तियां लगाते और जन्मदिन का गीत गाते हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: शेरा ने सलमान खान के साथ शेयर की चौंकाने वाली तस्वीर

इसके तुरंत बाद Kjo ने उनसे पूछा कि क्या वह केक खा सकते हैं, जिस पर उनके बच्चे कहते हैं कि ‘नहीं’। जब वह उनसे पूछते है कि वह केक क्यों नहीं खा सकते है, तो वे कहते हैं कि वह मोटा हो जाएगे और इसके बजाय वे केक खाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CAnL7Alpg4m/

जैसा कि करण आज एक और साल बड़े हो गये है, तो इंडस्ट्रीज के अनेक दोस्तों ने करण को शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट की है। करीना कपूर खान, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन से लेकर मलाइका अरोड़ा, सारा अली खान, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और अन्य लोगों ने केजेओ के लिए प्यार डाला है।

ये भी पढ़ें: ‘शादी करने के लिए सबसे अजीब समय मिला’: Rana Daggubati

काम के मोर्चे पर, करण अपने अगले ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है, जिसमें रणवीर सिंह, करीना, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर थे। लेकिन चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण, फिल्म की रिलीज़ को स्थगित किया जा सकता है।