क्यों फैल रही ऐसी अफवाहें? 'इंशाअल्लाह' को बंद करने का एलान कर चुके हैं भंसाली | Bharat Gossips

क्यों फैल रही ऐसी अफवाहें? ‘इंशाअल्लाह’ को बंद करने का एलान कर चुके हैं भंसाली

भंसाली प्रोडक्शन्स ने बीती 27 अगस्त को जबसे इंशाअल्लाह को बंद करने का एलान किया, तबसे इस बारे में हर दिन कोई न कोई नई अफवाह सुनने को मिल रही है। सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ ‘इंशाअल्लाह’ बनाने के लिए भंसाली की प्रोडक्शन कंपनी ने काफी मेहनत की थी। फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर पैसा भी काफी खर्च हुआ। लोग अनुमान लगाते रहे हैं कि भंसाली शायद ‘इंशाअल्लाह’ बंद न करें और किसी दूसरे हीरो के साथ इसे फिर से शुरू कर लें। कहानी में कुछ बदलाव किए जाने की भी चर्चाएं हो रही हैं।

पहले खबर लीक हुई कि भंसाली की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म प्रिटी वूमन की कहानी से मिलती जुलती है। ये खबर जानबूझकर लीक कराई गई ताकि भंसाली पर कहानी बदलने का दबाव बनाया जा सके। भंसाली के करीबी बताते हैं कि इस फिल्म का प्रिटी वूमन की कहानी से दूर दूर तक लेना नहीं है।

एक अफवाह ये भी फैली कि सलमान फिल्म में आलिया भट्ट के साथ डेजी शाह और वलूशा डिसूजा की भी एंट्री चाहते थे। वहीं भंसाली इस पर सहमत नहीं थे। वलूशा ने इन खबरों को महज अफवाह बताया। वहीं, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अफवाह ये फैली कि हाल ही में संजय लीला भंसाली से रितिक रोशन ने मुलाकात की है और वह फिल्म में नजर आ सकते हैं। अब ये अफवाह सुनने को मिल रही है कि सलमान खान ने फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन के कारण फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 30 साल बाद कच्चे तेल के दाम में बड़ा उछाल

Tue Sep 17 , 2019
अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में सोमवार को 20 प्रतिशत की भारी उछाल के बाद भारत में सरकारी तेल विपणन कंपनियों ने मंगलवार को पेट्रोल डीजल के दाम में यह वृद्धि की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 30 साल बाद कच्चे तेल के दाम में एक दिन में […]
petrol_price