Untitled 1 3 कौन है केजीएफ के सुपरस्टार यश की पत्नी Radhika Pandit, जाने यहां...

Radhika Pandit: साउथ की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले केजीएफ स्टार रॉकी भाई उर्फ सुपरस्टार यश को आज बच्चा बच्चा जानता है. लेकिन जो आप जानते हैं फिल्मों में धमाकेदार एक्टिंग से करोड़ों का दिल जीतने वाले सुपर स्टार यश की लव स्टोरी बहुत प्यारी है, सुपरस्टार यश ने राधिका पंडित से शादी की. आखिर कौन है राधिका पंडित आइए जाने..

राधिका पंडित कन्नड़ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उनका जन्म 7 मार्च 1984 को बेंगलुरु में हुआ था. उनकी मां गोवा की हैं और पिता कृष्णा पंडित सारस्वत हैं. राधिका के पिता फिल्म और स्टेज पर्सनालिटी रहे हैं.

राधिका देखने में बेहद खूबसूरत और प्यारी दिखती है, राधिका ने बेंगलुरु के माउंट कार्मेल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. ग्रेजुएशन के फाइनल ईयर में उनके दोस्त ने कन्नड़ टीवी शो के ऑडिशन के लिए अप्रोच किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit)

शो का नाम Nandagokula था. डायरेक्टर अशोक कश्यप के इस शो में राधिका पंडित को बिना ऑडिशन के ही काम मिल गया था. इसके बाद राधिका के करियर में उन्हें उपलब्धि मिलना शुरू होती गई.

राधिका की मुलाकात कीजिए ओके स्टार यशस्वी 2007 में हुई थी. दोनों ने सीरियल Nandagokula में साथ काम किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म Moggina Manasu में भी साथ काम किया था. यश और राधिका ने साथ में कई फिल्में करने के बाद एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

साल 2016 में दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया. आज दोनों एक प्यार भरी जिंदगी बिता रहे हैं और उनके एक बेटा और एक बेटी है.