Spider man No Way Home पिछले 2 वर्षों की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट है और इसे प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा, इसे बहुत सारे दर्शकों द्वारा वर्षों में सर्वश्रेष्ठ थिएटर अनुभव के रूप में वर्णित किया गया है। अविश्वसनीय विश्व निर्माण और अपव्यय को बढ़ावा देने के कारण एमसीयू फिल्में हमेशा प्रचार-योग्य और रोमांचक रही हैं। तो, हम समझते हैं कि हर कोई इस प्रचार ट्रेन में क्यों जाना चाहता है और इस प्रवृत्ति का पालन करना चाहता है।

Spider man No Way Home ऑनलाइन कैसे देखें?

Spider-man No Way Home वॉच ऑनलाइन कहां और कैसे
Spider man No Way Home वॉच ऑनलाइन कहां और कैसे

अब जब कोरोना एक नए संस्करण के साथ वापस आ गया है, तो आप में से कई लोग अब फिर से घर पर ही अटके हुए हैं और सिनेमाघरों में इस अद्भुत फिल्म को याद कर सकते हैं। ठीक है, चिंता न करें क्योंकि आपको इस पर अपना हाथ पाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि मार्वल की शांग ची और मार्वल की इटरनल पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतर चुकी हैं। रिलीज के बमुश्किल 2 महीने बाद वे डिज्नी प्लस (Disney Plus) पर आ गए हैं।

Spider man No Way Home भी जल्द ही ओटीटी की ओर अग्रसर होगा और फरवरी या मार्च 2022 के अंत में किसी समय रिलीज़ होगा। लेकिन चूंकि यह सोनी के स्वामित्व में है, इसलिए यह डिज़नी प्लस पर डेब्यू नहीं करेगा, और संभवतः प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगा। जो विभिन्न देशों में सबसे अधिक बोली लगाता है। उदाहरण के लिए, भारत में स्पाइडरवर्स फिल्में फिलहाल सोनी लिव और नेटफ्लिक्स पर हैं। हालांकि इसके ओटीटी डेब्यू की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन हमारे पास आपके लिए कुछ और है।

Spider man No Way Home डिजिटल रिलीज़ की तारीख

Spider-man No Way Home वॉच ऑनलाइन कहां और कैसे
Spider-man: No Way Home वॉच ऑनलाइन कहां और कैसे

उत्सुक दर्शक अब जल्द ही नो वे होम का डिजिटल संस्करण खरीद सकेंगे और अपने घरों में आराम से इसका आनंद ले सकेंगे। यह Amazon Prime, Apple TV, Google Play और Vudu जैसे ऑनलाइन डिजिटल स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फिल्म का डिजिटल संस्करण 28 फरवरी 2022 को शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम डिजिटल संस्करण के लिए प्री-ऑर्डर अभी उपलब्ध हैं और इसकी कीमत आपको 19.99 अमेरिकी डॉलर होगी। यह काफी सस्ता है, यह ध्यान में रखते हुए कि आप हमेशा के लिए सबसे बड़ी फिल्मों में से एक के मालिक होंगे। लेकिन अगर आप इतना खर्च करने को तैयार नहीं हैं, तो आप हमेशा इंतजार कर सकते हैं। यह जल्द ही मार्च 2022 से आपके देश के ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक पर शुरू होगा।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम अब तक की 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है और आईएमडीबी पर भी अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म प्रशंसक सेवा की परिभाषा है और एमसीयू के भविष्य को बहुत अच्छी तरह से स्थापित करती है। अब देखना यह होगा कि डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में एमसीयू फेज 4 किस ओर बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: डाइट प्लान से बचने के लिए मेहता साहब ने की थी चाल, जानिए क्या है ये