Salman Khan: ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले सब के फेवरेट बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं हाल ही में सलमान खान अनन्य पांडे और वरुण धवन के साथ आईफा अवार्ड की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए. इस मौके पर सलमान खान को जब मौका मिला तो उन्होंने चंकी पांडे की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस अनन्य पांडे पर जोक मार दिया जिसे सुनकर आप भी पेट पकड़कर हंसने लगेंगे, आइए जानें पूरा मामला..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHAD AZAM (@arshadazam01)

ये भी पढ़ें- Malaika Arora ने व्हाइट डीप नेक ड्रेस में दिखाई ऐसी अदाएं, लोगों की थम गई सांसे

इवेंट में मशहूर होस्ट और एक्टर मनीष पॉल सलमान खान से अनन्या पांडे को एक Tip देने के लिए कहते हैं क्योंकि आइफा 2022 में अनन्य पांडे अपना डेब्यू करने जा रही हैं इस मौके पर पहले तो सलमान खान एक्टर से कहते हैं कि गाड़ी की कंपनी जो इवेंट को स्पॉन्सर कर रही है, उससे कहो कि तुम्हें फ्री में गाड़ी दे. ऐसे में अनन्या कहती हैं सच में कहती हैं कि क्या उन्हें गाड़ी देंगे? तब इस पर गाड़ी की कंपनी हां कहते नजर आती है इस पर सलमान खान की बेटी बाप पर गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHAD AZAM (@arshadazam01)

बता दे सलमान खान आने वाले आइफा अवॉर्ड को होस्ट करने वाले हैं और उनके साथ रितेश देशमुख नजर आएंगे. विल स्मिथ ने हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड शो में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था, ऐसे में मीडियाकर्मियों का सवाल था कि क्या होस्ट को जोक मारते हुए थोड़ा सहज होना चाहिए. इसपर सलमान खान ने कहा कि बतौर होस्ट आपको थोड़ा सेंसिटिव होना चाहिए. ह्यूमर को बेल्ट के ऊपर रखो, नीचे नहीं.
बता दे फैंस आइफा अवॉर्ड्स को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं, साथ ही लंबे समय से अवॉर्ड फंक्शंस का इंतजार हो रहा है.

ये भी पढ़ें- ब्लैक मोनोकनी में Erica Fernandes ने दिए ऐसे पोज़, फैंस ने कर दी दीपिका पादुकोण से तुलना