Rekha: बॉलीवुड में शहंशाह या यूं कहें पूरी फिल्म इंडस्ट्री की रीड की हड्डी माने जाने वाले अमिताभ बच्चन का बच्चा-बच्चा दीवाना है अमिताभ (Rekha) के काफी अफैयर भी रहें हैं. उन अफयेर में सबसे ज्यादा नाम मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के साथ जोड़ा गया अमिताभ बच्चन और रेखा (Rekha) के बीच जुड़े हर किस्से को आज भी फैंस बड़ी दिलचस्पी से पढ़ते हैं ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं..

बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की शादी जया बच्चन से हो गई है लेकिन शादी के पहले अमिताभ और रेखा एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे कहा यह भी जाता है कि रेखा आज भी उनसे बेहद प्यार करती हैं लेकिन अब अमिताभ की तरफ से कुछ भी ऐसा देखने को नहीं मिलता है क्योंकि अमिताभ अब पूरी तरह से अपनी बीवी मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन के हो चुके हैं रेखा अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं रेखा से जुड़ा एक किस्सा काफी वायरल हो रहा है रेखा अपने गले में मंगलसूत्र नहीं पहनती हैं लेकिन मांग भरती हैं और पूरा साज श्रंगार एक सुहागन की तरह रखती हैं ऐसा क्यों?

क्योंकि रेखा ने अब तक शादी नहीं की है और इसके बावजूद वह अपनी मांग में सिंदूर भी लगाती हैं सोशल मीडिया पर सब इस सोच में लगे हुए हैं कि आखिर पेपर शादीशुदा है या नहीं अगर नहीं है तो वह मांग में सिंदूर क्यों मरती हैं रेखा बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने हैं और अक्सर उनसे यह सवाल पूछा जाता है कि वह मांग में सिंदूर क्यों लगाती हैं.

रेखा ने अपने इंटरव्यू में जवाब दिया कि अपनी मांग में किसी के भी नाम का सिंदूर नहीं भर्ती हैं इसके अलावा रेखा ने अपनी मांग में सिंदूर भरने की वजह या भी बताई थी मेरे पहनावे पर सिंदूर अच्छा लगता है क्योंकि साड़ी के साथ अगर सिंदूर नहीं लगाते हैं तो वह अजीब लगता है मैं सिर्फ इसीलिए सिंदूर भरती हूं.