Shahid Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की है. बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आज अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कुछ साल पहले उन्होंने बैक स्टेज डांसर के तौर पर ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. एक्टर (Shahid Kapoor) ने एक तरफ जहां विवाह जैसी बेहतरीन फिल्मों में प्रेम नाम के लड़के जैसा नम्रता भरा किरदार निभाया था। तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर (Shahid Kapoor) ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ में ऐग्रेसिव सरजन का किरदार भी निभाया था, हम आपको शाहिद कपूर और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर का एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पर्सनल लाइफ काफी विवादित और चर्चित थी उनकी कई गर्लफ्रेंड्स बनी, जिसमें एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम भी शुमार है, एक बार करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर शाहिद पर बुरी तरह से भड़क गई थी. ये तब की बात है जब एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इंडस्ट्री की बड़ी स्टार थी। लेकिन शाहिद कपूर बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया करते थे.

शाहिद कपूर ने एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने में भी बैकग्राउंड में डांस किया है, फिल्म के एक गाने में करिश्मा का डांस था, जिसमें शाहिद कपूर बैकग्राउंड डांसर के तौर पर डांस कर रहे थे, बार-बार कोशिश करने के बाद भी शाहिद डांस मैच नहीं कर पा रहे थे. जिसके चलते एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को रीटेक पर रीटेक लेने पड़े थे। शाहिद कपूर की गलती के चलते एक्ट्रेस को 15 से भी ज्यादा रीटेक लेने पड़े थे.

इस बात का खुलासा खुद एक्टर शाहिद कपूर ने सालों बाद फेमस टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था. एक्ट्रेस गुस्सा होकर बोलती हैं कि कौन है वो, जो इतनी बार गलती कर रहा है। उनकी इस डांट से शाहिद डर जाते हैं और उनके सामने न आते हुए अपनी टीम के अन्य लड़कों के पीछे छिप जाते हैं, फिर बड़ी मुश्किल से वो गाना शूट होता है.