Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की गिनती आज तो फैक्ट्री में की जाती है. कंगना रनौत को ना सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है, बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी कंगना इन दिनों अपनी रियलिटी शो लॉकअप में व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में कंगना रनौत का एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता शाहिद कपूर को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है.

कंगना रनौत ने बताया कि उन्हें शाहिद कपूर के साथ एक बार मजबूरी में रात गुज़ारनी पड़ी थी और वह उस समय शाहिद कपूर और उनकी हरकतों से काफी ज्यादा परेशान हो गई थी. आइए जाने क्या है पूरा मामला..

कंगना रनौत का यह बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है और चारों तरफ इस बयान के बारे में बात हो रही है कंगना ने बताया कि उन्हें बर्फीली जगह पर शूटिंग करना था और कंगना काफी ज्यादा थक चुकी थी और आराम करना चाहती थी. उस दौरान शाहिद कपूर उसी छोटे से कॉटेज में अपने दोस्तों के गाने गा रहे थे जिसके चलते वह पूरी रात सो नहीं पाई थी. कंगना ने आगे बताया कि वह उनके लिए किसी खराब सपने से कम नहीं था उस रात में इतनी परेशान हो गई थी कि थकी होने के बावजूद भी नहीं सो पाई थी. कंगना रनौत को दूसरे दिन शूट करना था और रात भर ना हो पाने की वजह से उनकी तबीयत नासाज हो गई थी.

कंगना ने इस बात का भी खुलासा किया जब वह सोने जा रही थी तब उनके कानों में इतना शोर सुनाई दे रहा था कि उनकी रात भर आंख नहीं लग पाई, कंगना रनौत ने इस बात का भी खुलासा किया सबसे खराब एक्सपीरियंस था.

ये भी पढ़ें- Monalisa ने वैनिटी वैन में दिखाया कातिलाना अंदाज, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग..