Shweta Tiwari: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की गिनती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस मैं की जाती है. श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. श्वेता तिवारी देखने में इतनी खूबसूरत है कि हर कोई उन्हें देखकर अपना दिल दे बैठता है. अपनी उम्र को मात देते हुए खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुए अक्सर ही एक्ट्रेस नजर आती रहती हैं. श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव नजर आती रहती है वह फैंस को अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर करके दीवाना बनाती रहती है. श्वेता ने हाल ही में अपने पास्ट को लेकर चर्चा की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बॉलीवुड लाइफ के साथ एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने उस वक्त के बारे में बात की जब उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के सामने उनके साथ हिंसा करते थे. श्वेता ने इस बारे में कहा, ‘पलक, जो सिर्फ 12 साल की थी, उसने अपने पिता को मुझ पर अत्याचार करते हुए देखा है. उसके सामने उसने मुझे कई बार पीटा. लेकिन, वो हमेशा इस उम्मीद में थी कि उसके पिता उसे प्यार करेंगे क्योंकि वो राजा को टीवी पर देखा करती थी. मेरे बारे में राजा ने कई झूठे दावे किए कि मैं उसे पलक से मिलने नहीं देती’.

श्वेता तिवारी ने इंडस्ट्री में एक अपनी अलग पहचान बनाई है और अब उनकी बेटी पलक तिवारी भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. जल्द ही पलक तिवारी सलमान खान के साथ अपकमिंग फिल्म में नज़र आने वाली हैं.