Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर गली बॉय रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. रणवीर सिंह ने अपनी एक्टिंग और डिफरेंट फिल्म में डिफरेंट रोल करके बड़े-बड़े एक्टर्स को भी पीछे छोड़ दिया है. रणवीर पब्लिक्ली भी अपनी वाइफ यानि दीपिका पादुकोण के सामने प्यार ज़ाहिर करने में पीछे नहीं हटते हैं, आपको बता दें, रणवीर अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार और खासकर अपने पिता को देते हैं. लेकिन रणवीर के इस प्रोजेक्ट पर पिता काफी नाराज़ हुए थे, जानिए क्या है वो किस्सा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

फिल्मों में बाजीराव और अलाउद्दीन खिलजी जैसे किरदार निभाकर हर दिल अज़ीज़ बने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज कई डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन चुके हैं. अपनी बेमिसाल एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड के चंद सक्सेसफुल अभिनेताओं में खुद को शामिल करने वाले रणवीर सिंह की फिल्में रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

लेकिन एक समय ऐसा था जब रणवीर स्ट्रगल कर रहे थे, तब उनके पापा उनसे गुस्सा हो गए थे. दरअसल यह बात साल 2014 की है जब एक कंडोम बनाने वाली एक कंपनी ने अपने विज्ञापन के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को साइन किया, हालांकि यह पहला मौका नहीं था जब कोई फिल्मी स्टार इस तरह के विज्ञापन कर रहा हो. उससे पहले और बाद में भी कई स्टार्स इस तरह के विज्ञापनों में नज़र आ चुके हैं. मगर रणवीर सिंह के पापा जगजीत सिंह भनानी उनके एक विज्ञापन को देख कर भड़क गए थे.