l49420211202095055 1 Ameesha Patel की मां को जब एक्ट्रेस के इस अफेयर की लगी थी खबर, चप्पलों से पीटकर निकाल दिया था घर से बाहर

Ameesha Patel: बॉलीवुड में ग़दर फिल्म से सबकी नज़रो में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अब फिल्मी दुनिया से दूर रहती हो लेकिन इसके वाबजूद अक्सर ही वे सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसकी वजह है सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों का होना. फिल्मी दुनिया में एक्टिव ना होने के बावजूद अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी वीडियोस और फोटोस शेयर करती रहती हैं. उनकी उम्र काफी अधिक हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी वे अपने आप को बहुत अच्छी तरीके से मेंटेन किये हुए हैं, अमीषा से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का अपने माता-पिता के साथ कुछ खास रिश्ता नहीं रहा. अमीषा ने अपने परिवार पर उनकी कमाई का गलत इस्तेमाल करने का आरोप चुकी हैं. उन्होंने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ के हर्जाने का मुकदमा दायर कर दिया था. ये लड़ाई तब और भी बदतर हो गई, जब अमीषा का नाम डायरेक्टर विक्रम भट्टम के साथ जुड़ा. अमीषा ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मेरी मम्मी-पापा नहीं चाहते थे कि मैं विक्रम से मिलूं या फिर उससे शादी करूं. वो चाहते थे कि मेरी शादी किसी पैसे वाले आदमी से हो. जब मैंने उनसे अपने पैसों के बारे में पूछा तो वो मुझसे झगड़ने. इतना ही नहीं एक बार उन्होंने मुझे सुबह 4 बजे विक्रम के साथ देख लिया तो मां ने मेरी चप्पल से पिटाई कर दी थी. इसके बाद अक्सर वे मेरी पिटाई चप्पल से करने लगी थी. रोज-रोज की पिटाई से तंगाकर मैंने घर छोड़ दिया’.

अमीषा आज भी सिंगल ही हैं, उनकी फैन फॉलोविंग काफी स्ट्रांग हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हमेशा पटेल आने वाली फिल्म गदर टू में नजर आने वाली हैं. गदर के पहले पार्ट के रिलीज के बाद अमीषा को पापुलैरिटी मिली थी. ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.