मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ब्यूटी विद ब्रेन के लिए जानी जाती है ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) अक्सर ही अपने खुले विचारों को लेकर मीडिया को लता लगाती रहती हैं ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) सिर्फ देखने में खूबसूरत है बल्कि उनका दिमाग भी बहुत तेज चलता है ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपने जवाबों से सब की बोलती बंद कर देती हैं..

हाल ही में पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था अपनी सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर ऐश्वर्या राय इंटरनेशनल चैट शो के होस्ट डेविड लेटरमैन को भारतीय सभ्यता पर तंज कसने पर बेहतरीन जवाब देती हैं.

बात 2005 की है जब ऐश्वर्या डेविड के शो में गई थी उन्होंने ऐश्वर्या से भारतीय संस्कृति से जुड़े बहुत सारे सवाल किए थे लेकिन जब डेविड ने आश्चर्य से पूछा कि क्या यह सच है कि एक्ट्रेस अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं?

ऐश्वर्या का जवाब हां था, यह सुनकर मजाकिया अंदाज में डेविड दोबारा पूछते हैं कि क्या भारत में बड़े होने के बाद भी माता-पिता के साथ रहना आम बात है? तब ऐश्वर्या डेबिट के तंज को समझ गईं और उन्होंने उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया और बोलती बंद कर दी.

ऐश्वर्या कहती हैं कि भारतीयों का अपने माता पिता के साथ रहना आम है, हमें डिनर लंच पर अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता। ऐसे में डेबिड चुप हो गए लेकिन उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था कि उन्हें बुरा लग गया है.