The Kashmir Files: इन दिनों सुर्खियां बटोर रही मशहूर फिल्म द कश्मीर फाइल्स बीते सभी फिल्मों की रिकॉर्ड को ध्वस्त कर चुकी है, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी यह फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म की धमाकेदार सफलता से विवेक अग्निहोत्री मोस्ट पॉपुलर फिल्म मेकर बन चुके हैं फिल्म ने बहुत पहले ही 200 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर लिया था और आज भी इसकी कमाई जारी है. हाल ही में विवेक अग्रिहोत्री ने फिल्म की कमाई को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. आइए जाने..

मुंबई में एक सैलून के बाहर Spot हुए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म की तारीफें बटोर थे नजर आ रहे हैं आइए देखें क्या है इस वीडियो में,

The Kashmir Files

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विवेक पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाते हैं और फिर अपनी कार की तरफ जाने लगते हैं, तभी फोटोग्राफर्स उनकी फिल्म की खूब तारीफ करते हैं.

फोटोग्राफर्स ने कहा कि बहुत अच्छी मूवी है सर. उन्होंने फिल्म की सक्सेस को लेकर विवेक (Vivek Agnihotri) को बधाई भी दी. एक फोटोग्राफर ने कहा- सर आपकी फिल्म ने 200 करोड़ कमा लिए. इस पर विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, यार पैसे की बात नहीं है…लोगों के दिल जुड़ गए…ये बड़ी बात है. और क्या चाहिए, सब मिल-जुलकर कर रहे.

बता दे कश्मीर फाइल्स ने बड़ी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं बिग बजट मूवी आर आर आर को भी पीछे छोड़ चुकी इस फिल्म ने महज 19 दिन में 234.03 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. अब यह फिल्म 250 करोड़ के आंकड़े को छूने से महज कुछ दूरी पर है.