Wedding 2021: बीते साल 2021 में शादियों के सीजन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े चेहरे शादी (Wedding 2021) के बंधन में बंधे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अपनी शादी में खूब खर्च करते हैं शादी को बेहतर से बेहतरीन बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाते हैं. (Wedding 2021) शादी की रस्मों से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े हर किस्से के बारे में फैंस बेसब्री से जानना चाहते हैं. शादी (Wedding 2021) की तमाम रस्मों से लेकर स्टार खूब सुर्खियों में बनी रहे. इनकी लाइफ से जुड़ी हर गतिविधि के बारे में फैंस जी भरकर जानना चाहते हैं हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों की शादी के बारे में जिन्होंने साल 2022 में शादी रचाई और उन्हें मुंह दिखाई के रूप में इतने महंगे तोहफे मिले कि आप सोच भी नहीं सकते हैं आइए जानें इसके बारे में..

पवित्र रिश्ता फिल्म मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने विकी जैन से 14 दिसंबर को धूमधाम से मुंबई के फाइव स्टार होटल में शादी रचाई थी या शादी काफी महंगी हुई थी और जिसकी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के बाद विकी ने अंकिता को मालदीव्स में एक आलीशान विला गिफ्ट किया जिसकी कीमत ₹5करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है साथ ही अंकिता ने विक्की के लिए एक प्राइवेट जॉब खरीदा जिसकी कीमत आठ करोड रुपए हैं.

मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य कई दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे साल 2022 में दोनों ने शादी की और शादी के बाद राहुल ने दशक के लिए हैंड कास्ट बनवाया इस प्यार की निशानी को फ्रेम करवाकर उन्होंने दिशा को तोहफे में दिया था.

कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्य भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई उन्होंने नौसेना अधिकारी राहुल शर्मा नागल के साथ शादी की और पति से उन्हें मुंह दिखाई में डायमंड नेकलेस और रिंग मिली थी.

मशहूर प्रेमी जोड़े नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी को भी लोगों ने खूब पसंद किया उन्होंने शादी के बाद भी फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की जिसे लोगों ने खूब पसंद किया ऐश्वर्या शर्मा को नील ने शादी के बाद जन्मदिन के मौके पर चप्पल गिफ्ट की थी बताया जाता है कि आश्चर्य शर्मा को फुटवियर का बहुत शौक है.