Webseries : कोरोनाकाल के आने के बाद सिनेमाघर जाने वाले दर्शकों को वेबसीरीज ने मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जैसा कि हम सब जानते हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में रिलीज़ होने वाले शोज और वेबसीरीज (Webseries) में सेंसर की कैंची नहीं चलती है. इसीलिए इनके कंटेंट में बोल्ड सीन होना आम बात है, आज हम आपको बताते हैं कि कौन सी हीरोइनें है जिन्होंने वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस से आग लगा दी…

स्वरा भास्कर

बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ (Webseries) में बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म में स्वरा ने एक ग्रामीण नौटंकावाली का किरदार निभाया है. हालांकि बोल्ड सीन के कारण उनकी आलोचना भी हुई थी. फिल्म के बारे में स्वरा ने कहा था यह फिल्म एक महिला सेक्स को लेकर आत्म-अभिव्यक्ति की कहानी थी, जो उनके लिए निभाना काफी मुश्किल था.

रसिका दुग्गल

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आई अपराध और बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज (Webseries) मिर्जापुर में कालीन भैया की बीवी यानी रसिका दुग्गल ने जमकर हॉट सीन दिए हैं.ये सीन देने के बाद रसिका सुर्खियों में आ गई थीं.बीना भाभी’ के किरदार में रसिका दुग्गल ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे.

त्रिधा चौधरी

आश्रम चैप्टर 2 में दिए गए बोल्ड इंटीमेट सीन के जरिए सोशल मीडिया (Webseries) पर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थी. सोशल मीडिया पर त्रिधा को जमकर सर्च किया गया है. त्रिधा चौधरी का एक वीडियो भी खूब जमकर वायरल हुआ था.

नंदना सेन

आपत्तिजनक सीन की बात करे तो सबसे पहले नाम आता है नंदना सेन का. रंगरसिया’ में रणदीप हुड्डा और नंदना सेन नजर आए थे. फिल्म में दोनों के बीच जबर्दसत इंटीमेट सीन फिल्माया गया था.