WebSeries 2021: साल 2021 को हमने कोरोना के डर के साथ बिताया 2021 में पावंदिया ज्यादा थी, जैसा कि हम सब जानते हैं कि सिनेमाघर भी बंद थे लेकिन लॉकडाउन में जब हम घरों में बंद थे, तब ओटीटी प्लेटफॉर्म (WebSeries 2021) ने हमारे मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ी। इंटरनेट का ऐसा पारा बढ़ाया 2021 सबसे चर्चित और बोल्ड वेब सीरीज (WebSeries 2021) की सारी हद पार कर चुका है ऐसी ही पांच वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं.

कविता भाभी


सीजन 3 कविता राधेश्याम ने इस वेब सीरीज में कविता भाभी का रोल निभाया था और सीजन 3 में बोल्डनेस की सारी सीमाएं पार कर दी थी.

चरमसुख


इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी इसी साल रिलीज किया गया था जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि इस प्रेस रिलीज में हर तरह की बोल्डनेस का तड़का लगाया गया है.

मस्तराम सीजन 2


मस्तराम के दूसरे सीजन के आते ही वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मच गया हर एपिसोड एक से बढ़कर एक था और सेंसर ना होने की वजह से इस वेब सीरीज में बहुत अधिक बेड सींस भी दिखाएगा.

बेकाबू


सीजन 2 के अच्छे रिस्पांस मिलने के कारण बेकाबू का तीसरा सीजन बनाया गया जिसे मार्च में इसी साल रिलीज किया गया था यह वेब सीरीज भी अपने बोल्ड सींस के चलते काफी चर्चित रही.

गंदीबात


सीजन 6 गंदी बात सीजन 6 में महिमा गुप्ता, अलीशा खान, मोहित शर्मा, शिवम लीड रोल में थे. इसे भी इसी साल जनवरी में रिलीज किया गया था.