Virat-Anushka: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली (Virat-Anushka) से शादी की है. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी की थी और उसके बाद भारत में दोनों ने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिए जहां तमाम हस्तियां पहुंचीं। शादी के बाद दोनों की एक बेटी भी हुई हैं, जिसका नाम वामिका रखा है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी जो 2008 में रिलीज हुई. यानि वो लगभग 13-14 सालों से लगातार काम कर रही हैं. अनुष्का शर्मा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Virat-Anushka) को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. विराट अनुष्का की कुछ फोटोज वायरल हुई थी. हम आपको आज बताने जा रहे हैं. विराट और अनुष्का की टोटल नेटवर्थ के बारे में……

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की टोटल संपत्ति 1250 करोड़ रुपये है. अकेले विराट (Virat) की कुल संपती 900 करोड़ रुपये है. विराट और अनुष्का (Anushka) शादी के बाद एक आलीशान घर में रहते हैं जिसकी कीमत करीब 34 करोड़ रुपये है. इसके अलावा विराट (Virat Kohli) के पास दिल्ली में भी अपना एक घर है, जिसकी कीमत 80 करोड़ रुपये है. उनका ये घर 500sq ft में फैला हुआ है. मीडिया के मुताबिक विराट और अनुष्का की टोटल नेटवर्थ 12 अरब रुपये है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी लाइफ का एक बड़ा हिस्सा रियल स्टेट में इन्वेस्ट किया है और खासकर अपने घर में. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर की लोकेशन से लेकर आर्किटेक्चर और फर्नीचर सभी कुछ बेहद खास है.