Viral Video Hina Khan, शूटिंग के दौरान टैम्पो ने मारी टक्कर | Bharat Gossips

Viral Video Hina Khan, शूटिंग के दौरान टैम्पो ने मारी टक्कर

हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, और फैन्स अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के इस अंदाज को खूब पसंद भी कर रहे हैं. हिना खान ने बिग बॉस (Bigg Boss) में जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और शिल्पा शिंदे के साथ उनकी फाइट को भी खूब पसंद किया गया था. 

वीडियो को हिना खान नेअपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में हिना खान के साथ एक हादसा होता नजर आ रहा है. लेकिन खास बात यह है कि यह हादसा उनके साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ है, और यह हादसा सही में नहीं बल्कि फिल्म के एक सीन का हिस्सा है.

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘Bala’ विवाद में फंसी, चोरी का लगा आरोप

View this post on Instagram

#vbshootdiaries #behindthescenes @realhinakhan hit by the truck 😱

A post shared by Hina Khan Updates ✨ (@hinasherrkhan) on

हिना खान (Hina Khan) का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो उनकी अगली फिल्म ‘हैक्ड’ का एक्सिडेंट सीक्वेंस है, उन्हें एक टैम्पो से जबरदस्त टक्कर लगती है. हिना खान ने इस सीन को बहुत ही शानदार ढंग से फिल्माया है, और इस वजह से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा भी जा रहा है. ‘हैक्ड’ विक्रम भट्ट की फिल्म है, जिसमें हिना खान नजर आएंगी. हालांकि इस सीन को फिल्माते समय हर तरह की सावधानी बरती गई है, और इसी वजह से यह सीन भी खूब जानदार बन पड़ा है. 

इसे भी पढ़ें: पानीपत ट्रेलर प्रिव्यू, खास लोगों को दिखाया पानीपत का ट्रेलर (Panipat trailer), संजय दत्त ने लूट ली महफिल

बता दें टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही फिल्म ‘लाइन्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. हिना खान की फिल्म लाइन्स को राहत काजमी तारीक खान और जेबा साजिद ने प्रोड्यूस किया है.

admin

Next Post

राज्य विधानसभा निलंबित अवस्था में महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू (President's rule)

Tue Nov 12 , 2019
महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू (President’s rule) करने की सिफारिश की गयी थी। राज्य में पिछले महीने हुए विधानसभा चुनाव के बाद कोई भी दल सरकार नहीं बना पाया। अधिकारियों ने बताया, ‘‘ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाये जाने (President’s rule) संबंधी उद्घोषणा पर हस्ताक्षर किये […]
राज्य विधानसभा निलंबित अवस्था में महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू (President's rule)