Video 14 करोड़ के पार, YouTube पर धमाल, Bhojpuri खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग | Bharat Gossips

Video 14 करोड़ के पार, YouTube पर धमाल, Bhojpuri खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का जबरस्त भोजपुरी सॉन्ग  यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ‘सुताला तनी कोरा में’ को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

उन्होंने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. इस गाने में उनकी और काजल राघवानी की जोड़ी खूब जंच रही है. खेसारी लाल यादव  ने काजल राघवानी के साथ मिलकर ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 14 करोड़ 44 लाख बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों ही अपने डांस के लिए पहचान रखते हैं.

kajal raghwani 3 644x362 980x449 81 3 Video 14 करोड़ के पार, YouTube पर धमाल, Bhojpuri खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग

दोनों ने इस तरह का जलवा बिखेरा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

इसे भी पढ़ें : भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को हुई ये बीमारी, लिखा- ‘इसमें शर्माने जैसा कुछ नहीं’

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. भोजपुरी गाना हो या कोई फिल्म, दोनों की जोड़ी हमेशा कोई न कोई धमाल जरूर मचाती है. साल 2018 में आई उनकी फिल्म ‘संघर्ष’ ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था. आने वाले समय में भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई फिल्‍मों में साथ नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

अयोध्या हाई अलर्ट पर: ड्रोन से हो रही है निगरानी, बढ़ाई गई सुरक्षा, दस अतिरिक्त कंपनियों को किया गया तैनात

Sun Oct 6 , 2019
अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है और दस अतिरिक्त कंपनियों को शहर में तैनात किया जा रहा है. त्योहारों और राम जन्मभूमि मुद्दे पर अदालत का फैसला जल्द आने के मद्देनजर अयोध्या में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती की जा रही है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हम ड्रोन […]
Ayodhya on high alert